अब वो दिन दूर नहीं जब हर किसी को अपने एक सवाल का जवाब मिल जाएगा कि 'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा', क्योंकि इस सवाल का जवाब देने आ रही है बाहुबाली 2 यानी 'बाहुबली : द कन्क्लूज़न' जो इसी शुक्रवार को सिनेमाघरों में छाएगी । दर्शक इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और उनके इंतजार को और ज्यादा बढ़ा रहे है हर दिन रिलीज होने वाले पोस्टर जिन्हें देखकर फ़िल्म के लिए उत्साह और बेकरारी और भी ज्यादा बढ़ जाती है । हाल ही में फिल्ममेकर्स ने फिल्म में अमरेंद्र बाहुबली और देवसेना की तस्वीरें जारी की हैं  जो इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं ।

इस पोस्टर में बाहुबली को दमदार रूप में दिखाया गया है । बाहुबली का ये शाही अंदाज सबका ध्यान अपनी ओर खींच रहा है ।

दूसरी तरफ कुंताला की रानी भी बेहद खूबसूरत दिख रही हैं । ये लेटेस्ट पोस्टर को फिल्म के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं ।

बाहुबली 2 को बनाने में बहुत ही ज्यादा मेहनत लगी है । लगभग 500 लोगों ने लगातार 5 सालों तक मेहनत की तब बाहुबली और बाहुबली 2 जैसी फिल्म बन पाई ।फिल्म के विशायलकाय सेट देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे ।

'बाहुबली' में जमीनी युद्ध जैसे वॉर सीक्वेंस दिखाए गए थे, लेकिन सीक्वल में पानी में युद्ध के सीन फिल्माए गए हैं ।

आपको बता दें कि इस फ़िल्म ने रिलीज होने से पहले ही भारतीय सिनेमा के इतिहास में एक इतिहास रच दिया है । यह फिल्म भारत भर में 8000 स्क्रीन पर रिलीज होने जा रही है । सबसे दिलचस्प बात ये है कि 28 अप्रैल को (हिन्दी या किसी और भाषा की) कोई और फिल्म रिलीज नहीं हो रही है, यानी थिएटरों में नजर आएंगे केवल प्रभास और दग्गुबाती । एस एस राजमौली के निर्देशन में बनी फ़िल्म 'बाहुबली : द कन्क्लूज़न' में प्रभाष, राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, सत्यराज और राम्या कृष्णन अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे । इस फ़िल्म में 'बाहुबली: द बिगनिंग' की आगे की कहानी दिखाई जाएगी ।