आनंद एल राय की हालिया रिलीज फ़िल्म अतरंगी रे ने उनकी आने वाली फिल्मों के बारे में और प्रत्याशा बढ़ा दी है । मास्टर कहानीकार के पास फिल्मों का एक दिलचस्प मिश्रण है, जिसमें अलग-अलग शैली की फ़िल्में हैं जिसमें शामिल हैं_ एन एक्शन हीरो, गोरखा, गुड लक जेरी और रक्षा बंधन हैं। जबकि आनंद एल राय ने भारत के छोटे शहरों में व्यावसायिक सिनेमा को सफलतापूर्वक पेश किया है, वहीं उनकी अगली कुछ फिल्में अलग-अलग शैली की होंगी । आइए जानते हैं आनंद एल राय की अलग-अलग शैली की आगामी फ़िल्में ।

5cb31ce4-b7d0-450e-badd-8c65cf672070

आनंद एल राय की आगामी फ़िल्में

गोरखा: मेजर जनरल इयान कार्डोजो पर आधारित यह फिल्म एक्शन पर आधारित बायोपिक होगी। यह पहली बार होगा जब निर्देशक इस शैली में कदम रखेंगे। अक्षय कुमार अभिनीत, संजय पूरन सिंह चौहान निर्देशित फिल्म 2022 की दूसरी छमाही में शुरू होने वाली है।

एन एक्शन हीरो: यह व्यंग्यपूर्ण कॉमेडी-एक्शन फिल्म जनवरी 2022 में लंदन में अपने पहले शेड्यूल के साथ फ्लोर पर चली गई। आयुष्मान खुराना स्टारर इस फिल्म को कलर येलो और टी-सीरीज द्वारा को-प्रोड्यूस किया जा रहा है। फैंस पहले से ही इस फिल्म के प्रभावशाली अभिनय से भरपूर होने की उम्मीद कर रहे हैं। फिल्म के निर्माताओं द्वारा जारी किए गए टीज़र ने दर्शकों की दिलचस्पी पहले ही बढ़ा दी है। अनिरुद्ध अय्यर निर्देशित इस फिल्म में जयदीप अहलावत भी होंगे ।

गुड लक जैरी: कलर येलो के विविध ढेरों की सूची में एक और शैली! गुड लक जैरी जान्हवी कपूर अभिनीत एक ब्लैक-कॉमेडी क्राइम फिल्म है। जबकि यह तमिल फिल्म, कोलामावु कोकिला की रीमेक है, हिंदी संस्करण को दिया गया ट्रीटमेंट इसे मूल से अलग करता है। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ सेनगुप्ता ने किया है और इसमें दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत सिंह भी हैं। फैंस बेसब्री के साथ फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा का इंतजार कर रहे हैं ।

रक्षा बंधन: अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर अभिनीत एक कॉमेडी ड्रामा, इस फिल्म का सह-निर्माण कलर येलो, जी स्टूडियो और केप ऑफ गुड फिल्म्स द्वारा किया जा रहा है। लेखक कपल हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों द्वारा सह-लिखित, इस फिल्म का प्रशंसकों द्वारा इंतेज़ार किया जा रहा है, यह फ़िल्म 11 अगस्त 2022 को प्रदर्शित होगी ।