अनन्या पांडे, इंडस्ट्री के उन प्रमुख नामों में से एक हैं जो अपनी शानदार शुरुआत के दम पर सफलता हासिल कर रही हैं, और बड़ी फैन फॉलोइंग व वह अपनी उल्लेखनीय परफॉर्मेंस के साथ सभी का दिल जीत रही है । फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में उनका एक खास आकर्षण था जिसके साथ अभिनेत्री ने अपना डेब्यू किया था । फ़िल्म में अनन्या पांडे का अभिनय बेहद सहज और स्वाभाविक नज़र आया जिसने निश्चित रूप से सभी का दिल जीत लिया है ।

अनन्या पांडे ने बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस नॉमिनेट होने पर खुशी व्यक्त की !

अनन्या पांडे ने खुशी व्यक्त की

वही, अभिनेत्री की नवीनतम रिलीज पति पत्नी और वो के साथ यह साबित हो गया है कि वह विभिन्न प्रकार के किरदार पेश करने की क्षमता रखती है । फ़िल्म में 'वो' की भूमिका में उनका किरदार न केवल बोल्ड है, बल्कि समझदार भी है । फिल्म में उनकी उपस्थिति और डायलॉग डिलीवरी ने उनकी उपस्थिति को अविस्मरणीय बना दिया है । साथ ही, अभिनेत्री को उनकी नवीनतम रिलीज़ के लिए भी आलोचकों द्वारा खूब सरहाया जा रहा है । अनन्या को हाल ही में फिल्म में उनकी भूमिका के लिए एक पुरस्कार समारोह में सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री के लिए नामांकित किया गया था जिसपर अभिनेत्री ने अपनी खुशी व्यक्त की है ।

नामांकित होने पर टिप्पणी करते हुए अनन्या ने मुस्कुराते हुए कहा, “इतने वरिष्ठ अभिनेताओं के साथ सर्वश्रेष्ठ सहायक भूमिका के लिए नामांकित होना एक शानदार फीलिंग है । खासकर, ऐसी फिल्म के लिए जिसमें मेरे सह-कलाकार के रूप में भुमि जैसे अनुभवी अभिनेत्री मेरे साथ थी । इस तरह के प्यार के साथ, मुझे लगता है कि मेरी मेहनत का फल मिल गया है। यह मुझे अपनी प्रत्येक परियोजना के साथ अपना सर्वश्रेष्ठ के लिए प्रेरित करता है और उम्मीद है कि बाद में, सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के रूप में भी नामांकन प्राप्त कर सकूँ । मैं बेहद खुश और विनम्र महसूस कर रही हूँ ।”

अनन्या न केवल दर्शकों के बीच लोकप्रिय है, बल्कि फिल्म निर्माता की पसंदीदा होने के साथ-साथ वह कई प्रतिष्ठित ब्रांड के साथ ब्रांड सर्किट में भी एक प्रशंसित नाम है ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, अनन्या जल्द ही ईशान खट्टर के साथ काली पीली और सिद्धांत चतुर्वेदी व दीपिका पादुकोण के साथ शकुन बत्रा की फिल्म में नजर आएंगी । और, हाल ही में एक अन्य फ़िल्म की घोषणा की गयी है, जिसमें विजय देवरकोंडा के साथ उनकी पहली पैन इंडिया रिलीज़ शामिल है । फिल्मों के अलावा, अनन्या कई प्रसिद्ध और प्रतिष्ठित ब्रांड का चेहरा भी हैं ।