सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक, विद्या बालन अभिनीत अमेजॉन प्राइम वीडियो की शेरनी के मेकर्स 14 जून को एक विशेष गाना रिलीज़ करने के लिए तैयार है, जो सभी उन 'शेरनियों' को समर्पित है, जो अपना रास्ता खोज रही हैं । दिल को छू लेने वाला, यह हंसमुख म्यूजिक वीडियो उन महिलाओं की कहानियों को साझा करेगा, जिन्होंने सभी बाधाओं के खिलाफ लड़ाई लड़ी है और हर कठिनाई पर विजयी हो कर अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है ।

विद्या बालन की शेरनी का स्पेशल म्यूजिक वीडियो ‘शेरनी’ सभी संघर्षरत महिलाओं को समर्पित है, 10 जून को होगा रिलीज

विद्या बालन की शेरनी 18 जून को रिलीज होगी

म्यूजिक वीडियो में नताशा नोएल जो योगिनी व बॉडी पॉज़िटिविटी एडवोकेट है से ले कर ईशना कुट्टी जो एक कलाकार व एक नर्तकी है, डॉ. त्रिनेत्रा हलदर जो एक ट्रांस-वुमन व एक कंटेंट क्रिएटर है और विद्या बालन जैसे जाने-माने चेहरे नज़र आएंगे ।

'मैं शेरनी' जीवन के विभिन्न क्षेत्रों से आने वाली विभिन्न महिलाओं को समर्पित एक गीत है, जिन्होंने शेरनी के रूप में संघर्ष किया है और सभी बाधाओं के बावजूद अपनी जगह बनाई है। इस गाने में रफ्तार और अक़सा सिंह द्वारा रचित रैप सुनने मिलेगा ।

फिल्म शेरनी में विद्या एक ईमानदार महिला वन अधिकारी विद्या विन्सेंट की भूमिका निभाती नजर आएंगी जो एक शेरनी की तरह क्रूर और शक्तिशाली दिखती है व शासन करने और दहाड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है ।

टी-सीरीज़ और अबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, यह मस्ट-वॉच ड्रामा न्यूटन-फेम निर्देशक अमित मसुरकर द्वारा निर्देशित है। प्राइम मेंबर्स शेरनी को 18 जून से एक्सक्लूसिव तौर पर अमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कर सकते हैं ।