लंबे समय से फिटनेस के शौकीन बॉलीवुड अभिनेता अक्षय ओबेरॉय आगामी फिल्म फाइटर में ऋतिक रोशन के साथ काम कर रहे हैं । यह साझेदारी न केवल एक रोमांचक एक्शन से भरपूर सिनेमाई अनुभव का वादा करती है, बल्कि अक्षय के लिए इसने इंडस्ट्री के फिटनेस आइकन, ऋतिक रोशन के साथ जुड़ने का मौका भी दिया ।

अक्षय ओबेरॉय ने फ़ाइटर के सेट पर ॠतिक रोशन से ली फ़िट रहने की प्रेरणा ; “हेल्दी लाइफ़स्टाइल के लिए मिला नया नजरिया”

अक्षय ओबेरॉय और ऋतिक रोशन के बीच दोस्ती गहरी हुई

अक्षय ओबेरॉय कहते हैं, “मैं छोटी उम्र से ही फिटनेस का शौकीन था, लेकिन 'फाइटर' में ऋतिक रोशन के साथ काम करने से मुझे फिटनेस और स्वस्थ शरीर बनाए रखने का एक नया नज़रिया मिला है। ऋतिक बॉलीवुड में एक सच्चे फिटनेस आइकन हैं, और एक ही प्रोजेक्ट में ऋतिक के साथ काम करना किसी सपने का सच होने जैसा है। फिटनेस के लिए उनका समर्पण और जुनून वास्तव में प्रेरणादायक है।”

अपनी सुगठित काया और स्वस्थ जीवन शैली के प्रति प्रतिबद्धता के लिए प्रशंसित ऋतिक रोशन, अक्षय ओबेरॉय के लिए एक मार्गदर्शक बन गए हैं । सेट पर उनकी दोस्ती ने न केवल उनके पेशेवर सहयोग को बढ़ाया है, बल्कि फिल्म उद्योग में स्वास्थ्य को बढ़ावा देने के लिए एक साझा प्रतिबद्धता को भी बढ़ावा दिया है ।

अक्षय ओबेरॉय, जो अपनी सख्त फिटनेस अनुशासन के लिए जाने जाते हैं, ऋतिक के साथ काम करने के परिवर्तनकारी प्रभाव को स्वीकार करते हैं और आगे कहते है, “मेरे सह-अभिनेता ऋतिक से प्रेरणा लेने से मुझे एक फिट जीवन जीने का नया दृष्टिकोण मिला है। यह केवल शारीरिक फिटनेस के बारे में नहीं है, रितिक वास्तव में प्रेरक है ।”