लव सेक्स और धोखा ऐसी फिल्मों में से एक है, जो बोल्डनेस और अपीलिंग से भरपूर है। फिल्म मेकर्स ने पहले कैमरे के जमाने में प्यार के कांसेप्ट को एक दमदार कहानी के जरिए पेश किया था, ऐसे ने अब वह फिल्म के सीक्वल लव सेक्स और धोखा 2 के साथ इंटरनेट के जमाने में होने वाले प्यार की झलक पेश करने के लिए तैयार हैं। फिल्म का पहला पार्ट जितना डेयरिंग था, उसका सीक्वल भी उससे एक नोच ऊपर जाने वाला है। ऐसे में फिल्म के डायरेक्टर दिबाकर बैनर्जी पास फिल्म के टीजर रिलीज से पहले एक डिस्क्लेमर है।

डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी ने लव सेक्स और धोखा 2 के टीजर से पहले रिलीज किया डिस्क्लेमर ; “फिल्म में कुछ ऐसी सच्चाईयां दिखाई जाने वाली हैं जो किसी के लिए भी आसानी से हजम करना मुश्किल होगा”

लव सेक्स और धोखा 2 के टीजर से पहले डिस्क्लेमर

दिबाकर बनर्जी द्वारा डायरेक्ट किए गए लव सेक्स और धोखा 2 के साथ मेकर्स दर्शकों के लिए सेंसिटिव के साथ साथ शॉकिंग कंटेंट लेकर आने की तैयारी में हैं। इसके आज के डिजिटल एज में व्यक्तिगत समस्याओं को ध्यान में रखकर देखा जाना चाहिए। यह इस वजह से क्योंकि फिल्म को खास कर के इस पीढ़ी के युवाओं के लिए ही बनाया गया है। फिल्म में कुछ ऐसी सच्चाइयों पर रोशनी डाली जाएगी जिसे किसी के लिए भी आसानी से हजम करना मुश्किल होगा। उन्होंने यह भी साफ किया है कि लव सेक्स और धोखा पहली की बात थी, जब लोग उस समय कैमरे के सामने शर्माते थे, पर आज की पीढ़ी ज्यादा कैमरा फ्रेंडली है।

बालाजी मोशन पिक्चर्स, जो बालाजी टेलीफिल्म्स का एक डिवीजन है, और दिबाकर बनर्जी प्रोडक्शन की कल्ट मूवीज के साथ मिलकर इस फिल्म को प्रेजेंट किया जा रहा है, लव सेक्स और धोखा 2, जो प्रोड्यूस की गई है एकता आर कपूर और शोभा कपूर के द्वारा, उसका निर्देशन दिबाकर बनर्जी द्वारा किया गया है। यह फिल्म 19 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।