संजय लीला भंसाली की हीरामंडी को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है, और अदिति राव हैदरी सबसे बड़े वेब सीरीज के जादू को कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में भी बिखेर रही हैं। संजय लीला भंसाली की पॉपुलर ऑनलाइन सीरीज में बिब्बोजान के रूप में शानदार काम करने वाली अदिति राव हैदरी ने कान्स मेंसईयां हटो जाओगीत पर अपना पॉपुलर वॉक, जिसे गजगामिनी वॉक भी कहा जा रहा है, किया। इस मूव ने फैंस को थ्रिल करने के साथ हीबिब्बोजानकी खूबसूरती को भी सभी के सामने पेश किया है। बता दें कि यह एक ऐसा किरदार है जो सीरीज के आने के बाद से सभी पर छाया हुआ है।

हीरामंडी स्टार अदिति राव हैदरी ने कान्स फेस्टिवल 2024 में किया ‘बिब्बोजान’ स्टाइल आइकॉनिक गजगामिनी वॉक- Video

अदिति राव हैदरी ने कान्स 2024 में कियाबिब्बोजानस्टाइल वॉक

संजय लीला भंसाली अपनी कमाल की स्टोरी टेलिंग और किरदारों को सोच समझकर क्रिएट करने के लिए जाने जाते हैं। हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार में उनके काम के लिए उन्हें बहुत तारीफें मिली हैं। लोगों को खास कर के यह पसंद आया है कि उन्होंने बिब्बोजान की भूमिका के लिए अदिति राव हैदरी को किस तरह से चुना है। लोगों का कहना है कि एक्ट्रेस ने इस किरदार में बहुत गहराई जोड़ी है। बिब्बोजान इस सीरीज में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले किरदारों में से एक बन गई, जिससे पता चलता है कि भंसाली का डायरेक्शन कितना अच्छा था और हैदरी की परफॉर्मेंस कितनी शानदार थी।

View this post on Instagram

A post shared by ALTH (@althindia)

कान्स में हैदरी द्वारा निभाए गए बिब्बोजान के किरदार के प्रति यह एक खूबसूरत ट्रिब्यूट है, जिसमें भूमिका की सुंदरता और आकर्षण को पेश किया गया है।सीरीज का ऑनलाइन अच्छा परफॉर्मेंस और लोगों की अभी भी इसके किरदारों में रुचि, यह दिखाती है कि भंसाली कहानियां कहने में कितने अच्छे हैं और उनके किरदार कितने टाइमलेस हैं।

संजय लीला भंसाली द्वारा डायरेक्टेड, हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार एक आठ-पार्ट वाली सीरीज है, जो 1 मई से नेटफ्लिक्स पर 190 देशों में स्ट्रीम हो रही है।