सलमान खान फिल्म्स की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म लवरात्री का ट्रेलर आख़िरकार रिलीज हो गया है जिसमें आयुष शर्मा को गरबा बॉय और वारिना हुसैन को उनकी प्रेमिका के रूप में पेश किया गया जिसे आयुष अपना दिल दे बैठें है । श्रोताओं के बीच त्यौहार का उत्साह उत्पन्न करते हुए, लवरात्री के ट्रेलर में रोमांस, नाटक, ह्यूमर और ट्रेजेडी जैसी विभिन्न भावनाएं पेश की गई है जिसने दर्शकों के दिल में जगह बना ली है और फ़िल्म की रिलीज के प्रति उत्साह को बढ़ा दिया है । आयुष और वारिना की तरोताज़ा कैमिस्ट्री के साथ, लवरात्री के ट्रेलर के दमदार संगीत ने दर्शकों की रुचि का स्तर एक पायदान ऊपर कर दिया है ।

रोमांटिक ड्रामा से भरी लवरात्री को मिल रहा है दर्शकों का अटूट प्यार !

लवरात्री में आयुष शर्मा के साथ नजर आएंगी वारिना हुसैन

गुजरात की पृष्ठभूमि पर आधारित इस रोमांटिक ड्रामे की प्रेम कहानी का आगाज़ नवरात्रि के शुभ अवसर से शुरू होता है । नवरात्रि के रंगीन त्यौहार की झलक देते हुए, फ़िल्म के पोस्टर में बॉलीवुड की इस नई जोड़ी के बीच एक शानदार केमिस्ट्री साफ़ दिखाई दे रही थी । त्यौहार के अवसर पर रिलीज होने वाली लवरात्री में नवरात्रि का सार देखने मिलेगा जिसमें गरबा फ़िल्म की अहम जड़ है ।

अपनी पहली फ़िल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले दोनों कलाकारों को ट्रेनिंग सेशन से गुज़रना पड़ा था । इसके साथ ही आयुष अपनी और वारिना के डांस सेशन की भी कई तस्वीरें और वीडियो अपने प्रशंसकों के साथ साझा कर चुके है ।

नीरेन भट्ट द्वारा लिखित यह फ़िल्म अभिराज मीनावाला द्वारा निर्देशित है जो लवरात्री के साथ निर्देशन के क्षेत्र में अपनी शुरुवात कर रहे है । यह रोमांटिक ड्रामा सलमान खान फिल्म्स के अगले वेंचर को चिह्नित करेगा ।

यह भी पढ़ें : पहेलीनुमा अंदाज में किया सलमान खान ने आयुष शर्मा की लवरात्री की रिलीज डेट का ऐलान

अभिराज मीनावाला द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स बैनर के तहत बनी लवरात्री 5 अक्टूबर, 2018 के दिन नज़दीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।