जहां एक तरफ़ आमिर खान के बेटे जुनैद खान ने आज से अपना फ़िल्मी सफ़र शुरू कर दिया है वहीं दूसरी तरफ़ आमिर की बेटी इरा खान ने भी अपनी लाइफ़ के एक नए सफ़र पर चल पड़ी हैं । फ़ाइनली इरा खान ने अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखारे के साथ अपनी लव रिलेशनशिप को सार्वजनिक कर दिया है ।

आमिर खान की बेटी इरा खान ने फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखारे संग खुलकर किया अपने प्यार का इज़हार, वैलेंटाइन डे पर शेयर किए कॉजी पल

इरा खान ने किया अपने प्यार का इज़हार

इरा ने अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखारे के साथ वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया और नुपुर के साथ अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की । वहीं फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखारे ने भी इरा के साथ अपनी कुछ कॉजी तस्वीरें पोस्ट की । दिलचस्प बात ये है कि दोनों ने एक दूसरे की पोस्ट में अपने प्यार का खुलकर इज़हार किया है ।

View this post on Instagram

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

इरा इससे पहले अपने स्पेशल फ़्रेंड मिसाल कृपलानी को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं । दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई थी ।

वर्कफ्रंट की बात करें तो इरा ने साल 2019 में यूरोपिडेस मेडा नाम के एक प्ले के साथ अपना डायरेक्शनल डेब्यू किया था । इस प्ले में हेजल कीच ने भी काम किया था । वहीं, नुपुर शिखारे Fitnessism के फाउंडर, फिटनेस एक्सपर्ट और कंसंल्टेंट हैं । नुपुर शिखारे आमिर खान के फिटनेस ट्रेनर रह चुके हैं । वह करीब 10 साल तक सुष्मिता सेन के फिटनेस ट्रेनर रहे हैं ।