बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्ज़ा ने आज 15 फ़रवरी को बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी रचाई । दीया और वैभव रेखी की शादी दीया मिर्जा के बांद्रा स्थित इमारत के परिसर में स्थित एक छोटे से गार्डन में सजाए गए मंडप में संपन्न हुई । शादी के बाद दीया मिर्जा और वैभव रेखी ने पैपराजी को पोज दिए और उन्हें शादी की मिठाई भी खिलाई । शादीशुदा जोड़े की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं जिसमें दीया लाल जोड़े में दुल्हन के लिबास में बेहद खूबसूरत नजर आईं

दीया मिर्ज़ा ने बिजनेसमैन वैभव रेखी से रचाई शादी, शादीशुदा जोड़े ने हाथ जोड़कर मीडिया का किया अभिवादन

दीया मिर्जा और वैभव रेखी ने शादी रचाई

दीया और वैभव की शादी निजी समारोह के अंतर्गत संपन्न हुई । शादी में परिवार से जुड़े लोग और बॉलीवुड से दीया के कुछ करीबी लोग ही शामिल हुए ।

4d391011-c61a-48ea-a9ae-c1728434712d

दीया जहां एक अभिनेत्री हैं वहीं वैभव एक फिनान्शियल इनवेस्टर हैं और मुंबई में पिरामल फंड मेनेजमेंट प्राइवेट लिमिटेड के संस्थापक हैं ।

Photos Dia Mirza and Vaibhav Rekhi pose for the paparazzi as married couple (4)

दीया और वैभव पिछले एक साल से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन उन्होंने कभी अपनी रिलेशनशिप को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की थी । इसलिए दोनों की शादी खबरों ने उनके फ़ैंस को जरूर हैरान कर दिया है ।

Photos Dia Mirza and Vaibhav Rekhi pose for the paparazzi as married couple (6)

बता दें कि ये दीया की भी ये दूसरी शादी है । दीया की शादी साहिल संघा से शादी हुई थी, लेकिन करीब 11 साल बाद दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया था । वहीं वैभव रेखी भी शादीशुदा हैं जो कुछ साल पहले अपनी पत्नी से अलग हो गए थे । हालांकि वैभव की एक बेटी है जो दिया और वैभव की शादी में शामिल हुई ।

Photos Dia Mirza and Vaibhav Rekhi pose for the paparazzi as married couple (5)

Photos Dia Mirza and Vaibhav Rekhi pose for the paparazzi as married couple (1)