बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं । 2024 के लोकसभा चुनाव के दौरान खबरें आ रही हैं आमिर खान किसी एक राजनीतिक पार्टी को सपोर्ट कर रहे हैं । इतना ही नहीं इंटरनेट पर  आमिर खान को कथित तौर पर एक राजनीतिक दल का समर्थन करते हुए दिखाया गया है । लेकिन अब आमिर खान की टीम ने 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले ऑनलाइन प्रसारित हो रहे फ़ेक राजनीतिक विज्ञापन के खिलाफ चुप्पी तोड़ी है और अपना पक्ष रखा है ।

आमिर खान ने 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले अपने फेक राजनीतिक विज्ञापन के खिलाफ चुप्पी तोड़ी ; ऑफ़िशियल बयान जारी कर कहा- “वायरल हो रहा वीडियो पूरी तरह से झूठा है”

आमिर खान ने फेक राजनीतिक विज्ञापन के खिलाफ चुप्पी तोड़ी

आमिर खान ने फर्जी राजनीतिक विज्ञापन के खिलाफ आधिकारिक बयान जारी करते हुए आमिर के ऑफिशियल स्पोकपर्सन ने कहा है कि, “हम ये साफ कर देना चाहते हैं की आमिर खान ने अपने 35 साल के करियर में कभी किसी भी राजनीतिक पार्टी का समर्थन नही किया है । उन्होंने पिछले साल इलेक्शन कमीशन पब्लिक अवेयरनेस कैंपेंस के जरिए लोगों के बीच जागरूकता फैलाने में मदद की थी । ऐसे में हम हाल ही में वायरल हो रहे वीडियो से चिंतित हैं, जो दावा करती है कि आमिर खान किसी विशेष राजनीतिक पार्टी को अपना समर्थन दे रहे हैं । तो वह साफ करना चाहते हैं कि ये एक झूठा वीडियो है और बिल्कुल भी इसमें कोई सच्चाई नहीं है । उन्होंने इस मामले को संबंधित अधिकारियों तक पहुंचा दिया है, जिसके बाद मुंबई पुलिस के साइबर क्राइम सेल में एफआईआर दर्ज कर दिया गया है ।

आमिर खान सभी भारतीयों से आग्रह करना चाहते हैं कि वे अपने घरों से निकलकर वोट करें, और हमारी इलेक्शन के प्रक्रिया में सक्रिय रूप से हिस्सा लें ।