आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा, साल 2020 की सबसे बहुप्रतिक्षित फिल्मों में से एक है । हॉलीवुड क्लासिक फ़िल्म फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक रीमेक लाल सिंह चड्ढा, में आमिर खान लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे । इस फ़िल्म में आमिर खान के अपोजिट करीना कपूर खान नजर आएंग़ी । आज वैलेंटाइन्स डे के मौके पर आमिर खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक दिल को छू लेने वाले नोट के साथ लाल सिंह चड्ढा से करीना कपूर खान का फ़र्स्ट लुक जारी किया ।

Laal Singh Chaddha: वैलेंटाइन्स डे पर आमिर खान ने रोमांटिक नोट के साथ शेयर किया करीना कपूर खान का फ़र्स्ट लुक

आमिर खान ने लाल सिंह चड्ढा से करीना कपूर खान का लुक शेयर किया

आमिर ने सोशल मीडिया पर करीना के फ़र्स्ट लुक को शेयर करते हुए लिखा, “पा लेने की बेचैनी, और खो देने का डर..बस इतना सा है, ज़िंदगी का सफर. #HappyValentinesDay Kareena. I wish I could romance you in every film... comes naturally to me ;-)Love.a”

आमिर को इस फिल्म के लिए बड़े ट्रांसफॉर्मेशन से गुजरना पड़ा जिसके लिए उन्होंने काफी मेहनत की है । आमिर एक ऐसे अभिनेता हैं, जो अपनी फिल्म की प्रत्येक भूमिका में अपनी अधिकतम क्षमता के साथ गहराई में लीन हो जाने के लिए जाने जाते हैं । चाहे फ़िल्म का किरदार हो या फिर लुक, अभिनेता हर बार सब कुछ परफेक्शन के साथ पेश करने में यकीन रखते है ।

आमिर ने किया बॉडी ट्रांसफ़ोरमेशन

टॉम हैंक्स की क्लासिक रीमेक, लाल सिंह चड्ढा अभिनेता पहले से ही फिल्म में अपनी उपस्थिति के लिए प्रशंसा का पात्र बने हुए है और फ़िल्म को अधिक प्रामाणिकता देने के लिए, निर्माता वास्तविक स्थानों पर फ़िल्म की शूटिंग कर रहे है ।

यह भी पढ़ें : लाल सिंह चड्ढा से लीक हुआ आमिर खान का नया लुक, क्लीन शेव-क्रू कट में आमिर को पहचानना मुश्किल

अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित यह फिल्म अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित की जाएगी है और इसे वायाकॉम18 स्टूडियोज़ और आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया जाएगा । फिल्म अगले साल 2020 की क्रिसमस के अवसर पर रिलीज होने के लिए तैयार है ।