किरण राव द्वारा निर्देशित जियो स्टूडियोज और आमिर खान प्रोडक्शंस की लापता लेडीज 8 सितंबर को टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (टीआईएफएफ) में दिखाई गई , जहां इससे सभी इम्प्रेस नजर आए। अपनी रिलीज़ से बहुत पहले ही सुर्खियों में रहने के बाद इस कॉमेडी-ड्रामा को दर्शकों से खूब तारीफ मिल रही है और आलोचकों ने भी इसकी सराहना की है। यह वास्तव में 'लापता लेडीज' के पीछे के दो प्रतिभाशाली दिमागों, आमिर खान और किरण राव के लिए एक जबरदस्त बात है, जो इस तरह की शानदार प्रतिक्रिया देखने के बाद खूशी से झूम उठे है।

लापता लेडीज़ में किरण राव के डायरेक्शन से इंप्रेस हुए आमिर खान ; फ़िल्म को इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में मिला पॉजिटिव फीडबैक

किरण राव के डायरेक्शन से ख़ुश हुए आमिर खान

इसे लेकर डायरेक्टर किरण राव ने अपना आभार व्यक्त किया हैं । उन्होंने कहा, “एक फिल्म मेकर के लिए आपके दर्शकों की हंसी, आंसुओं और तालियों का सामने अनुभव करने से बेहतर कोई इनाम नहीं है और टीआईएफएफ में हम इससे खुश और विनम्र थे। हमें मिले समर्थन और प्यार के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद और अब हम जनवरी में भारत और बाकी दुनिया के सिनेमाघरों में "लापता लेडीज" लाने की उम्मीद कर रहे हैं ।

वहीं आमिर खान ने कहा, “लापता लेडीज़ को मिली दर्शकों, प्रेस और इंडस्ट्री की प्रतिक्रिया से मैं बहुत खुश हूं। मुझे विशेष रूप से किरण पर गर्व है, और पॉपुलर स्पेस में एक मजबूत आवाज के रूप में उनका उदय हुआ है। अब 5 जनवरी को फिल्म रिलीज होने का इंतजार नहीं कर सकता ।

इस तरह के जबरदस्त प्यार के साथ, सभी की निगाहें 5 जनवरी 2024 को इसकी रिलीज पर हैं।लापता लेडीज बतौर निर्देशक किरण राव की पहली निर्देशित फिल्म धोबी घाट के बाद उनकी अगली फिल्म हैं। इस फिल्म से आमिर खान और किरण राव एक साथ आए हैं।

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, लापता लेडीज किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित हैं। यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है। इसका स्क्रीनप्ले और डायलॉग स्नेहा देसाई द्वारा लिखे गए हैं, जबकि अतिरिक्त संवाद दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखे गए हैं।