फ़िल्म जो जीता वही सिकंदर का लोकप्रिय गाना 'पहला नशा' हर साल वैलेंटाइन्स डे पर धूम मचाता है । लेकिन इस साल यह दिन ओर भी ज़्यादा खास था क्योंकि अभिनेता आमिर खान ने इस गीत से जुड़े कई व्यक्तिगत चीजों को अपने प्रशंसकों के साथ शेयर किया । आपको बता दें कि आमिर खान ने अपने पसंदीदा रोमांटिक गीत "पहला नशा" शेयर करते हुए जनता को वैलेंटाइन्स डे की शुभकामनाएं देते हुए अपने दिन की शुरूवात की । देखते ही देखते, सोशल मीडिया पर प्रत्याशा की एक लहर पैदा हो गयी जहाँ हर कोई आमिर का पहला प्यार यानी पहला नशा जानने के लिए उत्सुक था ।

इतने सालों बाद भी 'आमिर खान का पहला नशा' ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम !

वैलेंटाइन्स डे के मौके पर जब आमिर खान ने ट्विटर पर अपने गीत "पहला नशा" के बारे में जिक्र किया तो प्रशंसकों ने अभिनेता से ही पूछ लिया उनका पहला नशा यानी पहले प्यार के बारे में । प्रशंसक आमिर से जानना चाहते है उनकी पहली लव स्टोरी, उस लाइव स्टोरी के बारे में जब आमिर खान ने प्यार में अपने घुटने टेक दिए । इस सवाल का जवाब जानने के लिए अभिनेता के पास ट्वीट का सैलाब उमड़ पड़ा है ।

इतने सालों बाद भी 'आमिर खान का पहला नशा' ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम !

आमिर खान ने अपने पहले प्यार के बारें में किया ये खुलासा

ट्विटर उपभोक्ता ने आवाज़ उठाते हुए "आमिर का पहला नशा" जानने की उत्सुकता बयां की, जिसके बाद देशभर में आमिर का पहला नशा ट्रेंड करने लगा । जिसके बाद, एक बातचीत के दौरान, आमिर खान ने अपने पहले प्यार यानी पहला नशा के बारे में बात की । इस गाने के बारें में अधिक जानकारी देते हुए आमिर ने बताया कि महज 10 साल की उम्र में टेनिस अभ्यास के दौरान वह अपना दिल दे बैठे थे, वही आमिर खान से अपने सवालों के जवाब जान कर उनके प्रशंसक थोड़े आश्चरिचकित हो गए थे ।

इतने सालों बाद भी 'आमिर खान का पहला नशा' ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम !

सोशल मीडिया पर पहली बार इस तरह का माहौल देंखने मिला, जिसके बाद कुछ समय के भीतर ही 'आमिर खान का पहला नाशा' के साथ प्रशंसक अपने पहले प्यार का अनुभव साझा करते हुए नज़र आये ।

इतने सालों बाद भी 'आमिर खान का पहला नशा' ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम !

कई यूजर्स ने लिख कर और वीडियो बना कर अपना पहला प्यार आमिर के साथ शेयर किया । एक अविस्मरणीय डिजिटल मूवमेंट में, सोशल मीडिया के यूजर आमिर के नक्शेकदम पर चलते हुए अपना पहला नशा साझा करते नज़र आये ।

यहाँ देखिए आमिर खान का पहला नशा शेयर करने के बाद, सोशल पर फैली प्रशंसकों की कुछ प्रतिक्रिया :-

पिछले कई वर्षों से, 'पहला नशा' रोमांटिक एंथम के रूप के बनी जगह बनाये हुए है , 30 साल के बाद भी यह गाना दर्शको के जहन में तरोताज़ा है और ये ही वजह है कि आज भी इस गाने को वेलेंटाइन डे के लिए परफ़ेक्ट गीत माना जाता है ।

प्रतिष्ठित युवा फिल्म में, आमिर खान के लवर बॉय छवि में "पहला नशा" दर्शकों का पसंदीदा गीत है । वही, इतने सालों में पहली बार आमिर खान ने ऑफ स्क्रीन अपना पहला प्यार शेयर किया और इसी के साथ आमिर ने एक बार फिर अपने चार्म से दर्शको को मंत्रमुग्ध कर दिया है ।