बॉलीवुड के मिस्टर परफ़ेक्शनिस्ट कहे जाने वाले अभिनेता आमिर खान आज 14 मार्च को अपना 59वां जन्मदिन मना रहे हैं । हर साल की तरह इस बार भी, आमिर खान ने मीडिया के साथ अपना बर्थडे केक काटा और मीडिया को स्पेशल धन्यवाद दिया कि उनकी वजह से वह अपने फ़ैंस के साथ जुड़ पाते हैं और उनकी बात उनके फ़ैंस तक पहुँचा पाते हैं । आमिर खान के इस बर्थडे सेलिब्रेशन में उनके साथ लापता लेडीज की स्टारकास्ट स्पर्श श्रीवास्तव, नितांशी गोयल और प्रतिभा रांटा और डायरेक्टर किरण राव भी शामिल हुईं । आमिर खान ने अपना बर्थडे केक कट करते ही अपने फ़ैंस से ख़ास गिफ्ट मांगा ।

506b21b6-4a13-4d28-ad34-76e043626530

आमिर खान ने मांगा फ़ैंस से ख़ास उपहार

बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान आमिर ब्लैक टी-शर्ट और ब्लू डेनिम जीन्स पहले कैजुअल लुक में नजर आए । आमिर ने यह भी बताया कि वह अपनी फ़िल्म (सितारे जमीन पर) की शूटिंग छोड़कर अपनी मीडिया के साथ केक काटने की परंपरा को निभाने के लिए आए हैं । फ़ैंस से जोड़ने के लिए मीडिया का धन्यवाद देते हुए आमिर ने कहा, “हर साल मेरा जन्मदिन मनाने के लिए आने के लिए धन्यवाद । इस साल, मैं किरण जी और लापता लेडीज़ की टीम के साथ अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहा हूं । हमारा प्रोडक्शन हाउस लगान (2001) से शुरू होकर 23 साल से काम कर रहा है । लेकिन किरण ने लापता लेडीज़, एक ऐसी फिल्म है जिस पर हमें सबसे अधिक गर्व है । यह हमारी कई बेहतरीन फ़िल्मों में से एक है । यह मानव स्वभाव, भावनाओं, परिवार पर एक मौलिक फिल्म है। फिल्म में हर सकारात्मक चीज बताई गई है। किरण जी, इतनी शानदार फिल्म बनाने के लिए धन्यवाद ।

a7f6b568-2a51-4e47-b26f-2aee8deafb47

आमिर ने आगे कहा, “आज मेरा जन्मदिन है और लापता लेडीज़ अभी भी सिनेमाघरों में चल रही है । मुझे उम्मीद है कि आप लोग जाकर फिल्म देखेंगे। अगर मुझे उपहार देना है, तो इस फिल्म की एक टिकट ले लीजिये (मुस्कान)! वह मेरा सबसे बड़ा उपहार होगा ।

Aamir-Khan-celebrates-59th-birthday-with-Laapataa-Ladies-team-says-Agar-mujhe-gift-dena-hai-toh-iss-film-ki-ek-ticket-le-lijiye

आमिर ने आगे कहा, “मैं दर्शकों और आप लोगों (मीडिया) को धन्यवाद देना चाहता हूं। आप सभी ने फिल्म का दृढ़तापूर्वक और भावनात्मक रूप से समर्थन किया । यह बहुत मायने रखता है ।

b72f3049-f966-48f9-8cb4-0f209f9fdcf7

इसके अलावा वहाँ मौजूद किरण राव ने भी लापता लेडीज़ को मिले इतने सारा प्यार देने और अच्छे-अच्छे रिव्यूज देने के लिए सभी का धन्यवाद किया ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, आमिर इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म सितारे जमीन पर की शूटिंग कर रहे हैं । यह फ़िल्म इसी साल क्रिसमस 2024 पर सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है । इस फ़िल्म में आमिर लीड रोल में नज़र आने वाले हैं ।