किरण राव द्वारा निर्देशित बहुप्रतीक्षित जियो स्टूडियोज और आमिर खान प्रोडक्शंस, लापता लेडीज़ के टीज़र ने दर्शकों का ध्यान खीचने के लिए एक आकर्षक दुनिया पेश की है। जबरदस्त प्रशंसा के साथ जारी हुए इस टीज़र ने एक ऐसी मजेदार कॉमेडी एडवेंचर की झलक दी जिसे देखने के लिए दर्शक बेकरार हो उठे। हालांकि सिर्फ ऑडियंस ने ही इस प्रोजेक्ट पर अपना प्यार नहीं लुटाया है, बल्कि लापता लेडीज को पहले से ही बड़े पैमाने पर सराहना मिल रही है।

किरण राव की लापता लेडीज की लीड कास्ट को फाइनल करने से पहले 5000 एस्पायरिंग एक्टर्स के हुए थे ऑडिशन

किरण राव की लापता लेडीज

इस फिल्म को जो बात और भी उल्लेखनीय बनाती है, वह है इसके मुख्य किरदारों को खोजने की इसकी असाधारण यात्रा। जी हां, इस फिल्म की कास्टिंग प्रक्रिया किसी सिनेमाई सफर से कम नहीं रही है, क्योंकि 5,000 से अधिक महत्वाकांक्षी अभिनेताओं को इसके लिए मुश्किल स्क्रीन टेस्ट से गुजरना पड़ा था। साफ है, टीम ने परफेक्ट तिकड़ी को खोजने के लिए काफी मेहनत की। ऐसे इसलिए क्योंकि लीड कास्ट के फाइनल होने से पहले उन्हें दो महीने तक चलने वाले कठिन टेस्ट के कई फेजो से गुजरना पड़ा था।

लापाता लेडीज़ एक सिनेमाई रोलरकोस्टर होने का वादा करती है, और इसकी कास्टिंग के लिए की गई जद्दोजहद के बाद कोई हैरानी की बात नहीं है कि क्यों उम्मीदें आसमान छू रही हैं। फिल्म के टीज़र ने उत्सुक प्रशंसकों की भूख बढ़ा दी है, जिससे वे इसकी रिलीज के लिए दिन गिनने लगे हैं। टीआईएफएफ में लापता लेडीज की भी स्क्रीनिंग की गई और दर्शकों ने निर्देशक किरण राव के लिए जोरदार तालियां बजाईं और स्टैंडिंग ओवेशन के साथ उन्हें सलाम किया।

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'लापता लेडीज' किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है। यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसका स्क्रीनप्ले बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विंग कहानी पर आधारित है। फिल्म का स्क्रीनप्ले और डायलॉग स्नेहा देसाई द्वारा लिखे गए हैं, जबकि बाकी डायलॉग को दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखे गए हैं।