जैकलीन फ़र्नांडीज, जो अपनी बेहतरीन अदायगी के साथ-साथ अपने पोल डांस के लिए भी खास तौर पर इंडस्ट्री में जानी जाती हैं, अब एक्शन क्वीन के रूप में भी जानी जाएंगी । जी हां, सही सुना आपने जैकलीन फ़र्नांडीज अपनी आगामी फ़िल्म रेस 3 में हैरत अंगेज एक्शन सीन करते हुए नजर आएंगी । और इसकी खास बात ये है कि ये एक्शन सीन जैकलीन फ़र्नांडीज ने खुद ही किए है न किसी बॉडी डबल की मदद से ।

WOAH!  रेस 3 में जैकलीन फ़र्नांडीस ने बॉडी डबल से इंकार कर खुद ही किए अपने एक्शन सीन

 

जैकलीन फ़र्नांडीज ने एक्शन सीन के लिए की कड़ी ट्रेनिंग

जैकलीन ने इन एक्शन सीन के लिए कड़ी ट्रेनिंग ली है और कड़ा वर्क आउट किया है । दिलचस्प बात ये है कि जैकलीन इतने सख्त एक्शन सीन पहली बार करती हुई नजर आएंग़ी । जैकलीन ने इन एक्शन सीन के लिए MMA, किक बॉक्सिंग और कई कलाएं सीखी है ताकि उनके एक्शन सीन के साथ न्याय हो सके । जैकलीन ने इन एक्शन सीन के लिए हर दिन दो घंटे की कड़ी मेहनत की और तब जाकर जैकी इसमें पारंग़त हो पाई ।

गौरतलब है कि, रेस 3 एक एक्शन पैक्ड थ्रिलर फ़िल्म है जिसमें सांस रुका देने वाले एक्शन सीन देखने को मिलेंगे । जैकलीन ने जहां रेस 2 में मुख्य अभिनेत्री का महत्वपूर्ण रोल निभाया था वहीं रेस 3 में भी जैकलीन मुख्य अभिनेत्री के तौर पर नजर आने वाली है ।

जैकलीन, ने इस फ़िल्म में स्टंट सीन करने के लिए बड़े पैमाने पर ट्रेनिंग ली । अबु धाबी और बैंकॉक में जब एक्शन सीन फ़िल्माए जा रहे थे उस दौरान जैकलीन किसी भी बॉडी डबल का इस्तेमाल करने से इंकार कर दिया । प्रोडक्शन टीम जैकलीन के इस एक्शन अवतार को देख हैरान रह गई थी । रेस 3 के ट्रेलर में जैकलीन के इस हैरत अंगेज एक्शन की एक छोटी सी झलक देखने को मिली है ।

यह भी पढ़ें : WATCH: जैकलिन फर्नांडीज की खूबसूरती के साथ टैलेंट ने जीता रेमो डिसूजा का दिल !

फ़िल्मों की बात करें तो, जैकलीन इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म रेस 3 के प्रमोशन में जुटी हुई है । रेमो डिसूजा द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म 15 जून को ईद के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।