आपको याद है कि संजय दत्त की कॉमेडी फ़िल्में मुन्नाभाई, लगे रहो मुन्नाभाई और धमाल । ये फ़िल्में गवाह हैं कि संजय दत्त को लोगों को हंसाने में महारथ हासिल है । और अब आप दिल थाम लीजिए, क्योंकि संजय दत्त एक बार फ़िर अपने चिर-परिचित अंदाज में लौट रहे हैं । जी हां, संजय दत्त अब कॉमेडी फ़िल्म करने के लिए तैयार हैं । उन्होंने जो कॉमेडी फ़िल्म चुनी है वह इनमे में किसी भी फ़्रैंचाइजी का हिस्सा नहीं है ।

संजय दत्त दर्शकों को हंसाने के लिए फ़िर से करेंगे कॉमेडी

जैसा की सभी को पता है कि संजय दत्त और राजकुमार हिरानी पिछले काफ़ी समय से अपनी सुपरहिट फ़िल्म मुन्नाभाई की तीसरी किश्त को लेकर प्लानिंग कर रहे हैं । यह खबर तब से आ रही है जब से संजय जेल से रिहा हुए है । जब उनके फ़ैंस को ये खबर पता चली तो वो ये जानकर काफ़ी उत्साहित हो गए थे । लेकिन उसके बाद फ़ैंस का इंतजार काफ़ी लंबा हो गया । लेकिन अब वो ये जानकर उत्साहित हो जाएंगे कि उनका चहेता सुपरस्टार एक बार कॉमेडी करता हुआ नजर आएगा ।

इस कॉमेडी फ़िल्म में लौटेंगे संजय दत्त

संजय दत्त के एक बचपन के दोस्त बिट्टू, जिसने उन्हें एक कॉमेडी स्क्रिप्ट दी है, ने उन्हें अपनी फ़िल्म मेंलेने के लिए अप्रोच किया है । हालांकि इसके अलावा हमारे पास कोई अन्य जानकारी नहीं है । स्क्रिप्ट को संजय ने पढ़ा और उन्हें वह काफ़ी पसंद आई ।

यह भी पढ़ें : Cute! बाल दिवस पर संजय दत्त ने शेयर किए अपने बच्चों के साथ ये खास पल

गौरतलब है कि संजय ने जेल से रिहा होने के बाद उमंग कुमार की फ़िल्म भूमि से अपना कमबैक किया था । इसके बाद वह तिंग्माशु धूलिया की फ़िल्म साहिब बीवी और गैंग्सटर 3 में नजर आएंगे और उसके बाद तोरबाज में ।

हमने सुना है कि संजय अपने सभी कमिटमेंट्स को पूरा करने के बाद ही इस कॉमेडी फ़िल्म में लौटेंगे । इस फ़िल्म की शूटिंग अप्रैल से मॉरिशस में किए जाने की उम्मीद है । हालांकि इसके अलावा फ़िल्म के बारें में कोई भी जानकारी का खुलासा नहीं किया गया है ।