करीब एक महीना पहले, मार्च में हमने आपको बताया था कि सलमान खान अपने प्रोडक्शन की आगामी फ़िल्म रेस 3, में अभिनेता के साथ-साथ गीतकार के रूप में भी नजर आएंगे । रेस 3, के लिए मेकर्स को एक रोमांटिक गाने की तलाश थी और जिसे सलमान ने पूरा कर दिया । मेकर्स को सलमान द्दारा लिखा गया रोमांटिक गाना काफ़ी पसंद आया और उन्होंने इसे तुरंत अपनी फ़िल्म में शामिल कर लिया । और अब सुनने में आ रहा है कि सलमान खान इस फ़िल्म के लिए एक और गाना लि्खने वाले है और मजे की बात ये है कि वह खुद इस गाने को गाएंगे भी ।

रेस 3 में सलमान खान गाएंगे खुद का लिखा हुआ रोमांटिक गाना

एक बार फ़िर सलमान खान गाएंगे रोमांटिक गाना

इस नए गाने को आख़िरी समय में फिल्म में शामिल करने की योजना बनाई गई है । और यह भी पहले गाने की तरह ही एक रोमांटिक गाना होगा । फिल्म में यूलिया वेंतुर और आतिफ़ असलम ने भी एक रोमांटिक गाना गाया है । और अब नया गाना सलमान की आवाज में रिकॉर्ड होगा । इस गाने को निर्देशक रेमो ही कोरियोग्राफ करेंगे और विशाल मिश्रा के स्टूडियो में ये गाना आगामी हफ़्ते में रिकॉर्ड किया जाएगा । और जल्द ही इसके वीडियो की शूटिंग भी की जाएगी ।

दिलचस्प बात ये है कि ये पहली बार नहीं है जब सलमान फ़िल्म में गाना गाएंगे । इससे पहले भी सलमान ने अपनी फ़िल्म किक में "हैंग ओवर' और हीरो फ़िल्म में "मैं हूं हीरो तेरा' गाया था ।

यह भी पढ़ें : रेस 3 के साथ सलमान खान बन जाएंगे गीतकार भी

रेस 3, की बात करें तो, रेमो डिसूजा द्दारा निर्देशित इस फ़िल्म में सलमान के अलावा अनिल कपूर, डेजी शाह, साकिब सलीम, बॉबी देओल और जैकलीन फ़र्नांडीज नजर आएंगी । रमेश तौरानी द्दारा प्रोड्यूस यह फ़िल्म इसी साल ईद के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।