नए साल की शुरुआत अक्सर पूरे देश में एक भव्य कार्यक्रम के रूप में मनाई जाती है कई जगह इस शाम को और ज्यादा रंगीन बनाते है बॉलीवुड सितारें, जो अपनी चमक से इस मफ़फ़िल में समां बांध देते है । ऐसा ही कुछ करने जा रही थी सनी लियोन, जो बेंगलुरू के एक फ़ाइव स्टार होटल में नए साल की पूर्व संध्या पर अपने जोशिले डांस से सभी को मोहित करने वाली है । मगर उनके बेंगलुरु कार्यक्रम पर संशय के बादल मंडरा रहे हैं । क्योंकि कुछ कन्नड़ संगठन को ये सब उनके शहर की संस्कृति पर हमले के समान लगता है ।

हालांकि, यह प्रो-कर्नाटक कार्यकर्ताओं के कुछ समूह को नागवार गुजर रहा है । हालिया खबरों के मुताबिक, कर्नाटक रक्षण वेदिके (केआरवी) ने एक निजी शो के विरोध में विरोध किया है जो बेंगलुरु में नए साल की शाम में पांच सितारा होटल में आयोजित किया जाएगा । केआरवी ने इसके खिलाफ़ प्रदर्शन किया और लियोनी की तस्वीरें जलाते हुए उनके कार्यक्रम रद्द करने की मांग की है । कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर दावा किया है कि ये शो उनकी संस्कृति पर हमले के समान है और इस ईवेंट में सनी का प्रदर्शन आपत्तिजनक है ।

समूह के अध्यक्ष आर हरीश ने हाल ही में शो के बारे में अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि सनी लियोन कन्नड़ संस्कृति से अवगत नहीं हैं और वह नहीं चाहते कि राज्य की संस्कृति एक ऐसी महिला द्दारा खराब हो जो दर्शकों के बीच परफ़ोर्म करते समय जिसके तन पर मुश्किल से कपड़े दिखाई दें । उन्होंने यह भी साफ़ कर दिया कि वह और उनकी टीम यह सुनिश्चित करेगी कि स्थल पर कोई जोशिला डांस न हो ।

हालांकि सनी लियोन ने कन्नड़ फ़िल्म इंडस्ट्री में अभी तक अपना फ़ुल-फ़्लैज्ड डेब्यू नहीं किया है, लेकिन एक कन्नड़ फ़िल्म लव यू आलिया एंड डीके में दिखाई दी थीं, जिसमें उन्हें कुछ आइटम नंबर करते हुए देखा गया था ।

वहीं दूसरी तरफ़, हमने सुना है कि अभिनेत्री को अन्य शहरों में प्रदर्शन करने के लिए कहा गया है, लेकिन अन्य भारतीय शहरों में से किसी ने भी इस मामले पर अभी तक कोई भी आपत्ति नहीं उठाई है ।

उनकी फ़िल्मों की बात करें तो, सनी लियोन हालिया रिलीज फ़िल्म तेरा इंतजार में अरबाज खान के साथ नजर आईं थी । अफ़सोस की बात ये है कि ये फ़िल्म बॉक्सऑफ़िस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाई । वैसे सनी इन दिनों अपने साउथ डेब्यू की तैयारी में जुटी हुई है जिसमें वह एक यौद्धा के रूप में नजर आएंगी, यह फ़िल्म एक पीरियड वॉर ड्रामा फ़िल्म होगी । हालांकि फिल्म मूलतः एक तमिल फिल्म है, लेकिन इसके साथ-साथ यह तेलुगू, मलयालम और हिंदी में भी बनाई जाएगी ।