दिग्ग्ज कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच, हाल ही में हुए झगड़े ने कपिल के मजेदार जोक्स और मजाक से भी ज्यादा आग पकड़ ली है । अफ़सोस की बात ये है कि, सुनील ग्रोवर को वापस अपने शो में लाने की कपिल की सारी कोशिशें नाकाम साबित हुईं ।

सुनील ग्रोवर की बात करें तो, इन दिनों वह मुंबई से बाहर हैं और तमाम तनाव और नाटक से जो 'द कपिल शर्मा शो' छोड़ने के बाद पैदा हुआ, से दूर हैं । सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के करीब के सूत्रों का कहना है, अब सुनील कपिल शर्मा के साथ अपने करार के नवीनीकरण करने में कोई दिलचस्पी नहीं रखते हैं, हाल ही में जो कुछ भी हुआ उसकी वजह से शो की टीआरपी काफ़ी ज्यादा प्रभावित हुई है । सोनी एंटरटेनमेंट टेलिविज़न, जो कि 'कपिल शर्मा शो' के साथ अपने अनुबंध को 110 करोड़ रु डील के साथ नवीनीकृत करने की योजना बना रहा था, अब ये डील रद्द हो सकती है, हालांकि इस बारें में अभी कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है ।

कहा तो यह ही जा रहा है कि सोनी टीवी के कई सीनियर ऑफिसर ने एक दूसरे के परस्पर-विरोधी (कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर) में सुलह कराने की भी कोशिश की, लेकिन वे इसमें नाकाम रहे । तो अब इसका मतलब ये है कि यह शो सुनील ग्रोवर के बिना चलना होगा, जो इस शो में अपने बहुआयामी व्यक्तित्व के लिए जाने जाते थे और अपने मजेदार हास्य से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते थे । अगर 'द कपिल शर्मा शो' के नवीनतम एपिसोड की बात करें तो उसमें दर्शकों ने अपने पसंदीदा कलाकार सुनील ग्रोवर, अली असगर और चंदन प्रभाकर की कमी को महसूस किया ।

हालांकि पिछले दिनों से जो कुछ भी चल रहा है उससे कपिल शर्मा बेहद दुखी हैं, लेकिन उन्होंने इन सबके बीच अपनी फिल्म प्रतिबद्धताओं को आड़े नहीं आने नहीं दिया है । खबरों की मानें तो, इन दिनों कपिल ने अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' के सभी शूट्स केंसल कर दिए हैं और बीकानेर रवाना हो गए हैं, जहां इन दिनों वह अपनी आगामी फ़िल्म फ़िरंगी की शूटिंग कर रहे हैं, और कपिल की इस फ़िल्म को

राजीव ढींगरा द्दारा निर्देशित किया जा रहा है ।