टीवीएफ के फाउंडर और सीईओ अरुणाभ कुमार पर लगे यौन शोषण के आरोप के चलते अब रवीना टंडन ने अपनी आगामी फिल्म मातृ – द मदर का प्रमोशन, टोटल वायरल फीवर यानी टीवीएफ, जो एक ऐसा ऑनलाइन मनोरंजन प्लेटफॉर्म है जो भारतीय राजनीति, फिल्मों, जीवन शैली और सामाजिक व्यवस्था पर तीखा कटाक्ष करता है, के प्लेटफॉर्म पर नहीं करेंगीं । बहरहाल इस मामले की जांच अभी जारी है ।

करीबी सूत्रों के मुताबिक, “रवीना पहले अपनी फ़िल्म का प्रमोशन टीवीएफ पर करने वाली थीं लेकिन अब उन्होंने अपना इरादा बदल लिया है । वह इस ब्रांड के साथ तब तक नहीं जुड़ना चाहती जब तक की इस पर लगे सभी आरोप साफ़ नहीं हो जाएं । वह फ़िलहाल सभी तथ्यों का इंतजार कर रही हैं । रवीना हमेशा से ही महिलाओं के अधिकारों के प्रति लोगों को जागरुक करती रही हैं और ऐसे में वो इस ब्रांड के साथ इसलिए नहीं जुड़ना चाहती क्योंकि महिलाओं के साथ बुरे बर्ताव के लिए ये ब्रांड इन दिनों आरोपों के घेरे में है ।

ऑप्ट आउट करने के लिए कारण, मातृ फ़िल्म के सह-निर्माता अंजुम रिजवी ने पुष्टि की है कि इसका एक कारण यह है कि “रवीना इस फ़िल्म में एक कामकाजी महिला का किरदार निभा रही हैं । हमारी फिल्म आज की घटनाओं से प्रेरित है जो आजकल भारत में घटित हो रही है । हमें लगा कि हमें इस प्लेटफ़ॉर्म पर नहीं जाना चाहिए इसलिए हमने अपना मन बदल लिया । यह बहुत संवेदनशील मुद्दा है । हमें इस मामले में बहुत ऐतिहात बरतनी होगी । हम इस फ़िल्म को कैसे प्रमोट करें< इस मामले में हमें सावधानी बरतने की ज़रूरत है ।”

रवीना ने इस खबर की पु्ष्टि करते हुए कहा कि, “मुझे विवाद के बारे में पता नहीं था क्योंकि मैं उन दिनों बर्फ तूफान के बीच में न्यूयॉर्क में थी । हमारी फिल्म महिलाओं के खिलाफ हो रही हिंसा या दुरुपयोग के किसी भी रूप को सहन नहीं करने के बारे में एक बहुत मजबूत संदेश से संबंधित है । इसलिए फ़िल्म के कलाकारों और निर्माता का मानना है कि जब तक निर्माता और चैनल के खिलाफ आरोप गलत साबित नहीं हो जाते, तब तक हम अपनी फ़िल्म को इस शो में प्रमोट नहीं करेंगे और न ही हमारे कलाकार इस शो का हिस्सा होंगे ।"