बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त अपने एक फ़ैन की हरकत को जानकर हैरान रह गए । हाल ही में जब संजय दत्त को पता चला कि उनकी एक फ़ैन ने अपनी पूरी की पूरी जायदाद उनके नाम कर दी है, ये जानकर वह काफ़ी हैरान रह गए । निशी हरिशचंद्र त्रिपाठी, जो संजय दत्त कि बहुत बड़ी फ़ैन थी, का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया । दक्षिण मुंबई के वालकेश्वर इलाके में रहने वाली 62 वर्षीय निशी ने मरते वक्त अपनी वसीयत को संजय के नाम कर दिया । उनके वकील ने हाल ही में जब उनकी वसीयत का खुलासा किया तो पता चला कि निशी ने मरने से पहले ही अपनी तमाम जायदाद में एक्टर को नॉमिनी बना दिया था ।

फ़ैन ने मरने के बाद संजय दत्त के नाम की अपनी करोड़ों की जायदाद

फ़ैन की इस हरकत से हैरान रह गए संजय दत्त

जब संजय को ये पता चला कि उनकी एक फ़ैन का निधन हो गया और उन्होंने अपनी पूरी वसीयत उनके नाम कर दी, तो वह हैरान रह गए । लेकिन अभिनेता ने फैन द्वारा दी गई धनराशि में से कुछ भी लेने से इंकार किया है । उन्होंने कहा, बतौर एक्टर हमें कई तरह के फैंस देखने को मिलते हैं । कुछ सड़कों पर पीछा करते हैं, गिफ्ट भेजते हैं, अपने बच्चों को हमारा नाम देते हैं । लेकिन मुंबई की फैन ने जो किया है उससे मैं भी हैरान हूं ।

संजय दत्त ने कहा, मैं उनके द्वारा दी गई कुछ भी चीज नहीं लूंगा । मैं निशी त्रिपाठी को नहीं जानता हूं । इस घटना से मैं बहुत भावुक हो गया हूं । जिस समय संजय दत्त कोलकाता में फिल्म साहिब बीवी और गैंगस्टर की शूटिंग कर रहे थे तब उन्हें इस घटना के बारे में पता चला । उनके वकील सुभाष जाधव ने कहा, दत्त को फैन का दिया हुआ कुछ नहीं चाहिए । यह सब उनके परिवार को मिलना चाहिए।

फ़ैन ने संजय दत्त को नॉमिनी बनाया

निशी त्रिपाठी ने अपने बैंक अकाउंट में संजय दत्त को नॉमिनी बनाया था । साथ ही नॉमिनी में एक्टर के पाली हिल वाले घर का पता भी लिखा था । निशी के निधन के बाद बैंक ऑफिसर और त्रिपाठी परिवार के वकील ने ये खुलासा किया है । निशी संजय दत्त को बेहद पसंद करती थी ।

यह भी पढ़ें : संजय दत्त दर्शकों को हंसाने के लिए फ़िर से करेंगे कॉमेडी

अभिनेता के वकील ने कहा है कि संजय दत्त ने फैन के परिवार को मदद की पेशकश की है । वह निशी त्रिपाठी द्वारा उनके नाम की गई वसीयत को उनके परिवारवालों को ट्रांसफर कराने की पूरी प्रक्रिया में मदद करने को तैयार हैं । कहा जा रहा है कि निशी त्रिपाठी अपनी 80 वर्षीय मां और परिवार के साथ मुंबई में रहती थीं । वह मालाबार हिल में 10 करोड़ रुपये से ज्यादा की कीमत के 3 BHK फ्लैट में रहती थी ।