द रीमिक्स एक ऐसा अनोखा रिएलिटी शो है जहाँ डीजे और सिंगर के बीच एक स्पिन-ऑफ मुकाबला होगा और हर कोई अपनी अनोखी प्रतिभा से जज को लुभाने की कोशिश करता हुआ नजर आएगा । खबर है कि, शूटिंग के दौरान सेट पर कुछ लोगों अनुभवी गायक अनु मलिक का मज़ाक उड़ाते हुए नज़र आये । आपको बता दें कि अनु मलिक जाने-माने संगीतकार-गायक है ।

इस डिजीटल रिएलिटी शो में उड़ाया गया अनु मलिक का मज़ाक ?

सेट पर मौजूद लोगों ने उड़ाया अनु मलिक का मजाक

सूत्रों की माने तो,"चूंकि यह एक अनस्क्रिप्टेड शो है ऐसे में बहुत सी चीज़ें सेट पर स्वाभाविक रूप से जन्म ले लेती है । एक ऐसा ही हँसी वाला वाक्य तब हुआ जब सेट पर मौजूद लोगों ने अनुभवी गायक अनु का मज़ाक उड़ाना शुरू कर दिया था ।"

संगीत उद्योग में एक वरिष्ठ व्यक्ति के रूप में अनु मलिक का सम्मान करने वाले अमित त्रिवेदी ने ऐसे मज़ाक में कभी किसी का साथ नही दिया और इन सब से दूरी बनाए रखने में ही भलाई समझी । 9 मार्च, 2018 से शुरू होने वाले द रिमिक्स 10 एपिसोड की श्रृंखला है जिसमें हर हफ्ते एक नया एपिसोड दिखाया जाएगा ।

प्रसिद्ध गायक सुनिधि चौहान, मशहूर संगीत निर्देशक अमित त्रिवेदी और दर्शकों के पसंदीदा डीजे न्यूक्लिया शो को जज करते हुए नज़र आएंगे, तो वही इस शो में मस्ती का तड़का लगाते हुए करण टक्कर शो के मेजबान के रूप में दर्शको का मनोरंजन करेंगे ।

द रीमिक्स एक ऐसा स्टेज है जहाँ एक्सपेरिमेंटशन और इनोवेशन ही सब कुछ है । भारत की इस अनोखी प्रतियोगिता में आपको संगीत की कई शैली सुनने मिलेगी, जैसे कि भांगड़ा के साथ ट्रैप का मिश्रण, ईस्ट एशियन साउंड के साथ फ्यूचर बास का मिश्रण, देसी बीट और भी बहुत कुछ इस सूची में शामिल है ।

अरजीत सिंह असली गायक है": अनु मलिक

प्रत्येक एपिसोड में प्रतियोगी अलग-अलग थीम पर हाथ आजमाएंगे जैसे कि एम्बिएंट साउंड, रेट्रो रीमिक्स, लाइव इंस्ट्रूमेंटेशन, साउंड ऑफ इंडिया, ग्लोबल बीट आदि के साथ देश की जनता का मनोरंजन किया जाएगा । सिर्फ इतना ही नहीं, हर परफॉर्मेंस को अनोखे एक्ट, कोरियोग्राफी और शानदार विसुअल के साथ डिज़ाइन किया गया है जो इस शो को सबसे अनोखा बनाता है ।