अपनी हालिया रिलीज फ़िल्म जीरो की नाकामी को भूला कर अब शाहरुख खान ने अपनी अगली फ़िल्म, जो राकेश शर्मा की जिंदगी पर आधारित है, सारे जहां से अच्छा की तैयारी शुरू कर दी है । खबर है कि शाहरुख खान अपनी आगामी फ़िल्म सारे जहां से अच्छा के लिए कोई चांस नहीं लेना चाहते हैं इसलिए उन्होंने इसके तय शूटिंग शेड्यूल एक महीने पहले शूटिंग शुरू करने का फ़ैसला किया है । आपको याद हो तो शाहरुख खान को ये फ़िल्म आमिर खान की वजह से मिली क्योंकि आमिर खान को पहले राकेश शर्मा की बायोपिक फ़िल्म, सारे जहां से अच्छा ऑफ़र हुई थी लेकिन अपने महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट महाभारत में व्यस्त रहने के कारण आमिर ने ये फ़िल्म ठुकरा दी और इसके लिए शाहरुख का नाम सुझाया ।

राकेश शर्मा की बायोपिक मिलने पर शाहरुख खान ने आमिर खान को कहा 'थैंक्स'

शाहरुख खान को ये रोल आमिर खान की वजह से मिला

आमिर के इस जैस्चर को शाहरुख कभी नहीं भूलेंगे और इसके लिए उन्होंने हाल ही आमिर का शुक्रिया अदा भी किया है । शाहरुख ने अपने हालिया इंटरव्यू में खुलकर इस बात को कहा कि वो आमिर का शुक्रिया अदा करना चाहेंगे, जिन्होंने इस फ़िल्म केलिए उनका नाम सु्झाया । आमिर ने इस फ़िल्म के लिए उन्हें कॉल किया और उन्हें इस रोल के बारे में बताया । उन्हें लगा कि यह रोल उन पर सूट करेगा । शाहरुख ने आगे कहा कि, उन्हें जब भी समय मिलेगा, वह राकेश शर्मा के साथ समय बिताएंगे ।

शाहरुख ने शुरू की तैयारी

शाहरुख अपनी इस फ़िल्म के साथ कोई चांस नहीं लेना चाहते हैं इसलिए उन्होंने इस की तैयारी पहले से ही शुरू कर दी है । खबरों के अनुसार शाहरुख सारे जहां से अच्छा की शूटिंग इसके तय शेड्यूल, जो कि मार्च में है, उसके एक महीने पहले शुरू करने वाले हैं और इसके लिए तैयारी हो चुकी है । शाहरुख बिना समय गंवाए इस फ़िल्म की तैयारी में जुट गए है । बता दें कि फ़िल्म का पहला शेड्यूल फ़िल्म सिटी मुंबई में शूट किया जाएगा वहीं दूसरा शेड्यूल बाहर शूट होगा । हालांकि अभी तक इस बारें में अभी सभी जानकारी को गुप्त रखा गया है ।

यह भी पढ़ें : जीरो की नाकामी के बाद अब शाहरुख खान सारे जहां से अच्छा के लिए कोई चांस नहीं लेना चाहते इसलिए…

गौरतलब है कि, महेश मथाई द्दारा निर्देशित फ़िल्म सारे जहां से अच्छा को सिद्धार्थ रॉय कपूर द्दारा प्रोड्यूस किया जाएगा । क्योंकि यह एक अंतरिक्ष बेस्ड फ़िल्म है, इसलिए इस फ़िल्म का बजट भी काफ़ी विशालकाय होगा । और इसलिए किंगखान इस फ़िल्म को लेकर कोई चांस नहीं लेना चाहते है । उम्मीद है कि महेश मथाई की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख के लिए तारणहार के रूप में साबित होगी, क्योंकि उनकी पिछली कुछ फिल्मों ने बॉक्सऑफ़िस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है ।