अक्षय कुमार, जो इन दिनों रजनीकांत के साथ अपनी हालिया रिलीज फ़िल्म 2.0 की अपार सफ़लता से सफ़लता के शिखर पर बैठे हैं, ने रोहित शेट्टी के बैनर आर एस पिक्चर्स और करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के साथ एक नई फ़िल्म साइन की है । अंदरूनी सूत्रों ने बताया है कि, इस फ़िल्म को करा के धर्मा प्रोडक्शन के साथ मिलकर रोहित शेट्टी के बैनर तले प्रोड्यूस किया जाएगा और मोहित सूरी इस फ़िल्म को निर्देशित करेंगे । अक्षय कुमार की इस फ़िल्म के बारें में अभी और जानकारी सामने नहीं आई है ।

SCOOP-Akshay-Kumar-roped-in-by-Rohit-Shetty-and-Karan-Johar-for-a-joint-venture

अक्षय कुमार सभी के चहेते स्टार बनते जा रहे हैं

अक्षय अब धर्मा प्रोडक्शन के चहेते स्टार बन गए हैं क्योंकि इस बैनर के साथ उनकी बैक टू बैक फ़िल्में हिट साबित हो रही है । इसलिए अब अक्षय ने एक बार फ़िर नई फ़िल्म के लिए धर्मा के साथ हाथ मिलाया है । बता दें कि अक्षय ने धर्मा प्रोडक्शन के साथ केसरी और गुड न्यूज पहले से ही कर रहे हैं ।

अक्षय और करीना जल्द ही गुड न्यूज की शूटिंग शुरू करेंगे । इस फ़िल्म में अक्षय और करीना एक विवाहित जोड़े के किरदार में नजर आएंगे । इन दोनों के अलावा इस फ़िल्म में दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी नजर आएंगी । इन दोनों ने पहले ही फ़िल्म की शूटिंग शुरू कर दी है ।

यह भी पढ़ें : 2.0 के मेकर्स को प्रोफ़िट दिलाते अक्षय कुमार के ये खूंखार/डरावने लुक आपको थिएटर तक खींच ले जाएंगे !

अक्षय की हालिया रिलीज फ़िल्म 2.0 बॉक्सऑफ़िस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है । रजनीकांत और अक्षय अभिनीत इस फ़िल्म को हर जगह से सराहना प्राप्त हो रही है । इस फ़िल्म में अक्षय पहली बार खलनायक के किरदार में नजर आए हैं और दर्शकों ने उनके इस किरदार को खूब पसंद किया है ।