रेस फ़्रेंचाइजी तब से सुर्खियों में आ गई है जब से सलमान खान ने इसमें सैफ़ अली खान, जिसने रेस की दोनों किश्तों में सबसे महत्वपूर्ण रोल निभाया था, अहम रोल निभाने का फ़ैसला किया ।

रेस 3 के लिए अब्बास मस्तान के निर्देशन को मना करके रेमो डिसूजा को चुनना और अब सलमान खान का रेस 3 के लिए किसी और चीज का भूत सवार होना, रेस 3 को फ़िर से हेडलाइन बनाने का काम कर रहा है ।

सुनने में आ रहा है कि कैटरीना कैफ़ को रेस 3 की कास्ट में शामिल किया जा रहा है । दिलचस्प बात ये है कि इस फ़िल्म में पहले से ही जैकलिन फ़र्नांडीज को लीडिंग लेडी के तौर पर साइन किया गया है । इससे पहले कैटरीना और जैकलीन ने क्रमशः रेस और रेस 2 में अभिनय किया था ।

सूत्रों के मुताबिक, “रेस 3 में तीन मुख्य अभिनेता हैं और 2 अभिनेत्री हैं । इसलिए दूसरी अभिनेत्री का भी काफ़ी दमदार रोल होगा । दरअसल, सलमान खान कैटरीना कैफ़ को इस फ़िल्म में लेने के लिए काफ़ी उत्सुक हैं ।”

भले ही इस फ़िल्म को रमेश तौरानी प्रोड्यूस कर रहे हों, लेकिन हमने सुना है कि सलमान खान इस प्रोजेक्ट के हर शॉट्स पर नजर रख रहे हैं । इस फ़िल्म के करीबी सूत्र के मुताबिक, “जब सलमान खान ने इस फ़िल्म से जुड़ने का फ़ैसला किया तो वह इसे निर्देशित करने के लिए रेमो डिसूजा को लेकर आए और अब्बास-मस्तान, जिसने रेस की दोनों सीरीज को निर्देशित किया था, को

हटा दिया गया । सलमान खान रेस 3 के हर हिस्से को, कास्टिंग से लेकर म्यूजिक लोकेशन तक, सभी को लेकर बहुत सक्रिय है । यदि वह कैटरीना को फिल्म में शामिल करना चाहते हैं, तो वह फिल्म में शामिल होनी ही है। "