Rani-Mukerji

बीते साल, आदित्य चोपड़ा ने अपनी महत्वाकांक्षी प्रेम कहानी बेस्ड फ़िल्म बेफ़िक्रे को रिलीज किया, और उस दौरान रानी मुखर्जी नई-नई मां बनी थी इसलिए उन्होंने फ़िल्मों से दूरी बना ली थी । लेकिन अब रानी मुखर्जी की फ़िल्मों में वापसी की खबर आ रही है । जी हां, चोपड़ा खानदान की बहू रानी मुखर्जी यशराज फ़िल्म्स की आगामी फ़िल्म हिचकी से अपना कमबैक करेंगी ।

मनीष शर्मा द्दारा प्रोड्यूस यह फ़िल्म सिद्धार्थ पी मल्होत्रा द्दारा निर्देशित की जाएगी । हमने सुना है कि यह फ़िल्म एक महिला की सकारात्मक और प्रेरणादायक कहानी होगी जिसमें एक महिला अपनी कमजोरी को ही अपनी सबसे बड़ी ताकत बनाती है । फ़िल्म के बारें में बात करते हुए रानी मुखर्जी ने कहा कि, “मैं ऐसी स्क्रिप्ट का इंतजार कर रही थी जो मुझे चुनौती दे और रोमांचित करे, और हिचकी उस श्रेणी में आती है । हमारी सब की एक कमजोरी होती है जो हमें खींचती है । यह विकलांगता किसी भी हालत में हो सकती है । लेकिन अगर हम इसे सिर्फ़ हिचकी के रूप में देखें तो हम एक विजेता के रूप में उभर सकते हैं । यह हमारे सपनों को पूरा करने के रास्ते में नहीं आएगी । हिचकी को एक सकारात्मक आधार पर बनाया गया है और इसलिए मैंने इस फ़िल्म से वापसी करने का फ़ैसला किया ।”

यशराज फ़िल्म्स के साथ मनीष शर्मा की बतौर निर्माता यह तीसरी फ़िल्म होगी । इससे पहले उन्होंने दम लगा के हईशा बनाई थी और अभी आगामी फ़िल्म मेरी प्यारी बिंदु फ़िल्म बना रहे हैं । सिद्धार्थ मल्होत्रा, जिसने वी आर फ़ैमिली निर्देशित की थी, पहली बार यशराज बैनर के साथ काम कर रहे हैं । वहीं दूसरी तरफ़, रानी मुखर्जी पिछली बार साल 2014 में मर्दानी फ़िल्म में नजर आईं थी ।