करण जौहर, जो बॉलीवुड के सबसे सराहनीय फ़िल्म मेकर में से एक हैं, आज अपना ग्रांड जन्मदिन मना रहे हैं । इस साल करण जौहर अपना 45वां जन्मदिन मना रहे हैं । बिल्कुल उनकी फ़िल्मों की तरह, जो हमेशा सामान्य जीवन से कहीं बढ़कर होती है, उनका बर्थडे प्लान भी उतना ही बढ़ा है और बहुत बड़े स्तर पर प्लान किया गया है । इस साल करण जौहर का जन्मदिन बहुत खास है, क्योंकि दो बेहद खूबसूरत बच्चों यश और रुही के पिता के रूप में उनका ये पहला जन्मदिन है ।

खबरों की मानें तो, आज रात बर्थडे ब्यॉय करण जौहर ने अपने घर पर एक शानदार पार्टी का आयोजन किया है । इसमें कोई हैरानी की बात नहीं है कि इस पार्टी की मेजबानी करण जौहर द्दारा की जाएगी । करण जौहर की शानदार पार्टी में आमंत्रित अतिथियों की सूची में बॉलीवुड के जो लिग शामिल होंगे उनके नाम इस प्रकार हैं:-आमिर खान, सलमान खान, शाहरुख खान, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना, सैफ अली खान, करीना कपूर, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, परिणीति चोपड़ा, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा व अन्य । करण जौहर द्दारा एक स्पेशल आमंत्रण भेजा गया है उनके तीनों स्टूडेट्स को और वो हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा, आलिया भट्ट और वरुण धवन ।

उनकी फ़िल्मों की तरह करण जौहर का जन्मदिन भी गानों और डांस से सराबोर होगा । इस दिन के लिए करण जौहर के घर पर स्पेशली कस्टमाइज डांस फ़्लोर बना गया है जिसमें इंटरनेशनल डीजे शामिल होगा और स्पेशली बार को भी डिजाइन किया गया है ।