साल 2017 टेलीविजन सुपरस्टार कपिल शर्मा के लिए काफ़ी भयानक रहा । उनका बेहद लोकप्रिय द कपिल शर्मा शो, कुछ बेतरतीब विवादों के बाद बंद आखिरकार बंद हो गया । और उनकी फ़िल्म फ़िरंगी, बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई, जिससे उनके करियर पर एक बड़ा प्रश्नवाचक-चिह्न आ गया है । लेकिन कपिल फ़िर से लौटने के लिए तैयार हैं, इस बार वह स्टेंड-अप कॉमेडियन बनकर नहीं बल्कि एक गेम शो लेकर आ रहे हैं जहां कपिल सेलिब्रिटी गेस्ट के साथ-साथ साधारण मध्यवर्गीय घरों के लोगों की मेजबानी करेंगे ।

कपिल के बेहद करीबी दोस्त ने इन सबका खुलासा करते हुए कहा, “कपिल को अमितजी के कौन बनेगा करोड़पति शो की सफलता ने एक गेम शो करने के लिए प्रेरित किया । कपिल एक गेम शो कर रहे हैं लेकिन केबीसी की तर्ज पर नहीं । इसका एकदम अलग फ़ॉर्मेट होगा, जो पहले कभी भारतीय टेलीविजन पर नहीं देखा गया । असल में फ़ॉर्मेट पर काम किया जा रहा है । इसमें हॉट सीट पर सेलिब्रिटी के साथ-साथ साधारण लोग भी बैठेंगे । क्योंकि शो के होस्ट कपिल हैं इसलिए शो के दौरान प्रतिभागियों की उपस्थिति में कई हास्य के रंग जुड़ेंगे । इसमें मजे के साथ-साथ घर पर ईनाम ले जाना का मौका भी मिलेगा जिसमें प्रेशर कुकर से लेकर लग्जरी कार तक शामिल है ।”

कपिल शर्मा निजी तौर पर इस गेम शो के रचनात्मक पहलुओं की देखरेख कर रहे हैं । इसका नाम मेजबान के नाम पर रखा जाएगा। कपिल के करीबी दोस्त और सहयोगी राजीव ढिंगरा, जो कपिल शर्मा शो के एक अभिन्न हिस्सा थे, एक पंजाबी फिल्म के निर्देशन में व्यस्त है । ढिंगरा कपिल के गेम शो का हिस्सा नहीं होंगे, यह गेम शो सोनी एंटरटेनमेंट पर मार्च में प्रसारित होगा ।