Priyanka-Chopra-6

भारत में क्रिसमस की छुट्टियां मनाकर वापस अपने काम पर लौटी प्रियंका चोपड़ा हादसे से का शिकार हो गईं । दर असल इन दिनों प्रियंका अपने अमेरिकी टीवी शो क्वांटिको के दूसरे सीजन की शूटिंग कर रही हैं । शो के एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान वह स्लिप होकर गिर गईं। जिसकी वजह से सिर में चोट लग गई । जिसके बाद उन्हें फौरन हॉस्पिटल ले जाया गया ।

जाहिरतौरपर, प्रियंका चोपड़ा को हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई है और उन्हें आराम करने की सलाह दी गई है । सुनने में आ रहा है कि प्रियंका इस वीकेंड के बाद फ़िर से शूटिंग शुरू करेंगी । वहीं दूसरी तरफ़, यह कहा जा रहा है कि, प्रियंका की चोट की वजह से शो की शूटिंग पर कोई असर नहीं पड़ेगा ।

आपको बता दें कि प्रियंका एबीसी नेटवर्क की सीरीज 'क्वांटिको' में एलेक्स पैरिश नाम की एफबीआई एजेंट बनी हैं। 'क्वांटिको' की स्टोरी कुछ एफबीआई एजेंट्स पर बेस्ड हैं, जो ट्रेनिंग करते हैं।

ग्लोबल स्टार बन चुकी बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने पॉप सिंगिंग से अपने विदेशी करियर की शुरूआत की थी, इसके बाद वह अमेरिकी टीवी शो ‘क्वांटिको’ के पहले सीजन में नजर आईं और इसके बाद प्रियंका ने हॉलीवुड में भी फ़िल्म ‘बेवॉच’ से अपनी एंट्री मार ली । इस फ़िल्म में प्रियंका के साथ  ड्वेन जॉनसन (द रॉक) और जैक एफ्रान जैसे हॉलीवुड स्टार भी हैं। विदेशी सरजमीं पर प्रियंका को मिली उपलब्धियों से प्रियंका को हर जगह से खूब सराहाना मिल रही है ।