क्या प्रियंका चोपड़ा शनिवार को सगाई करने जा रही हैं ? ऐसा लगता है कि मुंबई में उनकी फिल्म बिरादरी से कोई भी आमंत्रित नहीं किया गया है । अभिनेत्री की एक साथी कलाकार और करीबी दोस्त ने कहा कि, उन्हें इस बिग ईवेंट के बारें में कोई जानकारी नहीं है । ''मैंने सिर्फ़ इस बारें में पढ़ा है । मुझे आमंत्रित नहीं किया गया । मुझे नहीं लगता कि किसी और को भी आमंत्रित किया गया है । मैंने सुना है कि निक जोनास अपने परिवार के साथ मुंबई आ गए हैं ।"

क्या प्रियंका चोपड़ा वास्तव में अपने बारें में टोटली कन्फ़्यूज हैं ?

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी रिलेशनशिप पर चुप्पी बनाए रखी है

लेकिन, प्रियंका ने इस बारें में अपने होंठों को एकदम सील कर रखा है । अमेरिका, ब्राजील से लेकर भारत तक हर जगह निक जोनास के साथ दिखने के बाद, प्रियंका का कहना है कि उनका रिलेशनशिप स्टेटस उनका अपना बिजनेस है, न कि किसी और का । क्या ये सही है । लेकिन उनका करियर, सौभाग्य से या दुर्भाग्य से, हर किसी का बिजनेस है, खासकर उन लोगों का जिन्होंने उनकी फ़िल्मों में निवेश किया है । उदाहरण के लिए, सलमान खान, जो भारत के निर्माता भी हैं, प्रियंका से सही कारण से एकदम चिढ़े हुए हैं क्योंकि प्रियंका ने उनकी फ़िल्म को महज अपनी शादी का कारण बताकर छोड़ दिया ।

बेशक, इस समय कोई शादी नहीं है । फिर, वह सलमान खान, या उनके साथ काम करने की इच्छा रखने वाले किसी अन्य निर्माता-अभिनेता के साथ ऐसा क्यों करेगी ? आश्चर्यजनक रूप से, प्रियंका और सलमान पिछले हफ्ते दिल्ली में थे, उन्होंने भारत से उनके विवादास्पद निकलने के बारे में अलग-अलग कारण बताए । सलमान ने प्रियंका के अनौपचारिक व्यवहार पर पर्दा डाला ।

प्रियंका चोपड़ा अपने बारें में कन्फ़्यूज हैं

लेकिन, प्रियंका ने अभी तक इस मुद्दे पर चुप्पी बनाए रखी है । उन्होंने दिल्ली कॉंफ़्रेंस में साफ़ तौर पर कहा कि वह सिर्फ़ लीडिंग लेडी रोल्स ही निभाना पसंद करेंगी, और कुछ नहीं । तो, क्या वह यह कह रही थी कि उन्होंने भारत से निकलने का फ़ैसला इसलिए लिया क्योंकि उसमें उनका मैन लीड रोल नहीं था ? प्रियंका ने यह भी कहा कि वह हॉलीवुड में केवल प्रमुख भूमिका निभाएंगी । हालांकि, उनकी हालिया हॉलीवुड रिलीज, ए किड लाइक जेक में उनकी सख्ती से सपोर्टिंग भूमिका है, जबकि फ़र्स्ट लीड और दूसरी लीड क्लेयर डेन्स और ओक्टाविया स्पेंसर द्वारा निभाया जा रहा है । प्रियंका वास्तव में इस फ़िल्म में तीसरी लीड भूमिका निभा रही हैं ।

तो क्या, प्रियंका अपने करियर के बारें में कन्फ़्यूज हैं ? क्या वह दूसरी तरफ हॉलीवुड की बड़ी कंपनियों की तुलना में एक पेशेवर और व्यक्तिगत हितों पर एक पेशेवर और निजी हितों के माध्यम से जा रही है ? क्या प्रियंका की प्राथमिकताएं मतभेद लाने वाले कामों पर हैं ?

यह भी पढ़ें : सलमान खान की भारत छोड़कर क्या प्रियंका चोपड़ा ने अपने करियर की सबसे बड़ी गलती की है ?

प्रियंका को अपनी पेशेवर प्राथमिकताओं को हल करने की जरूरत है । अमेरिका में उनके करियर को एक पहचान दिलाने वाले टीवी सीरिज क्वांटिको के बंद होने के साथ हॉलीवुड में उनको करने के लिए कम काम है । लेकिन प्रियंका बॉलीवुड में अपने पीछे लौटने के हर रास्ते बंद करती जा रही है ?