SLB

संजय लीला भंसाली की महत्वाकांक्षी ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फ़िल्म 'रानी पद्मावती' के ऊपर जो भी संकट था अब वो खत्म हो गया है । और अब संजय लीला भंसाली की पद्मावती के लिए समस्याओं का रास्ता पूरी तरह से साफ़ हो गया है । फ़िल्म की शूटिंग फ़िर से शुरू हो चुकी है और यह फ़िल्म अपनी निर्धारित तारीख यानी 17 नवंबर को ही रिलीज होगी ।

इस फ़िल्म से जुड़े बेहद करीबी सूत्रों के मुताबिक, फ़िल्म के निर्माता वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स ने, जो भी रचनात्मक निर्णय निर्देशक द्दारा लिए जाएंगे, उन्हीं के साथ जाने का फैसला किया है । एक आपातकालीन बैठक में फिल्ममेकर्स के तीनों प्रमुख सितारें रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण ने फ़िल्म को समय पर रिलीज कराने के लिए अपने पूरे सहयोग का वादा किया है ।

करीबी सूत्रों के मुताबिक, "रणवीर और शाहिद ने वादा किया है कि जब तक पद्मावती पूरी नहीं हो जाती तब तक वो किसी दूसरे प्रोजेक्ट को हाथ में नहीं लेंगे । केवल दीपिका के पास दूसरे कमिटमेंट्स हैं । और पद्मावती उनके करियर के लिए कितनी महत्वपूर्ण है ये बात वो अच्छी तरह जानती हैं ।”

"वायकॉम को संजय लीला भंसाली पर पूरा भरोसा है । पद्मावती सबसे महंगी फ़िल्म है जो वायकॉम प्रोड्यूस कर रहा है । जयपुर में हो रही फ़िल्म की शूटिंग में जो भी तोड़फ़ोड के कारण नुकसान हुआ, उसकी भरपाई इसके बजट में आसानी से अवशोषित हो जाएगी । वायकॉम पद्मावती के लिए संजय लीला भंसाली द्दारा नई लोकेशन पर शूट करने की जिम्मेदारी के फ़ैसले का इंतजार कर रही है । उसके बद यह अत्यधिक तेज़ गति के साथ आगे बढ़ेगी ।" ये कहना है करीबी सूत्र का

सूत्रों के मुताबिक, "और हमें नहीं भूलना है कि, बाजीराव मस्तानी भी कुछ समय के लिए टल गई थी जब रणवीर सिंह जयपुर में एक लड़ाई के सीन की शूटिंग कर रहे थे उस दौरान वे घायल हो गए थे । लेकिन इसके बावजूद भी फ़िल्म अपने तय समय पर ही रिलीज हुई ।”