जैसे ही सबने सोचा कि कंगना रानौत के बारें में अब कोई खबरें नहीं आ रही हैं, वैसे ही आईफ़ा में कंगना रानौत के भाई-भतीजावाद बयान पर मजाक बनाने की खबर सुर्खियों में आ गई । हालांकि बाद में करण जौहर, वरुण धवन और सैफ़ अली खान ने अपने इस मजाक पर माफ़ी भी मांग ली । लेकिन अब एक बुरी खबर ये आ रही है कि कंगना रानौत अपनी आगामी फ़िल्म मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी की शूटिंग के दौरान बुरी तरह से घायल हो गई हैं ।

मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी की शूटिंग हैदराबाद में चल रही थी । और तलवारबाजी का सीन फिल्माया जा रहा था उसी दौरान तलवार कंगना के माथे पर लग और वो घायल हो गईं । इसके बाद उनके माथे से खून बहने लगा । यूनिट के सदस्य ने बताया, कंगना को जल्द ही पास के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया और वहां उन्हें आईसीसीयू में रखा गया । कंगना के सिर पर 15 टांके आए हैं । और अब उन्हें कुछ दिन और अस्पताल में रखा जाएगा ।

इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना के बारे में बोलते हुए, फिल्म के निर्माता कमल जैन ने कहा कि, कंगना ने बॉडी डबल यूज करने से मना कर दिया था । हालांकि सीन की रिहर्सल बहुत बार की गई थी लेकिन शूट के समय थोड़ी गड़बड़ हो गई । दरअसल जब निहार पांड्या, कंगना पर तलवार से अटैक करते हैं तो कंगना को अपना सिर झुकाना था । वहीं, टाइमिंग थोड़ी गलत हो गई । कंगना के आईब्रोज के बीच में गहरा कट आ गया । 30 मिनट में कंगना को अस्पताल पहुंचाया गया । खून निकलने और दर्द के बावजूद कंगना ने बहुत साहस से काम लिया । निहार को कंगना के लिए बहुत बुरा भी लग रहा था । खबरें आ रही हैं कि भले ही कंगना के माथे पर यह दाग रह जाएगा, लेकिन उन्होंने इसे फ़िल्म में रहने की इच्छा जताई बिल्कुल झांसी की रानी की तरह ।

मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी में कंगना रानौत के अलावा टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और सुरेश ओबेरॉय जो फ़िल्म में पेशवा बाजीराव II की भूमिका में नजर आएंगे ।

फ़िल्म मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी को लेखक के वी विजयेंद्र प्रसाद द्दारा लिखा गया है, और इसे कृष, जिसकी पिछली बॉलीवुड फ़िल्म गब्बर इज बैक थी, द्दारा निर्देशित किया जा रहा है । यह फ़िल्म अगले साल 27 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।