बॉलीवुड में आईफ़ा अवॉर्ड्स काफ़ी प्रतिष्ठित अवॉर्ड्स शो में से एक है । आईफ़ा की खासियत है कि ये अवॉर्ड शो हमेशा से ही विदेश में आयोजित किया जाता है । इस बार कयास लगाए जा रहे है कि इस बार आईफ़ा अवॉर्ड शो बैंकॉक में बड़े पैमाने पर आयोजित किया जाएगा । और इस बार इसमें प्रियंका चोपड़ा, शाहिद कपूर से लेकर रणबीर कपूर तक अपनी शानदार परफ़ोरमेंस देते हुए नजर आएंगे ।

बता दें कि प्रियंका इस बार अपनी रोमांचक परफ़ोरमेंस से आईफ़ा की स्टेज पर आग लगा देंगी । वह जल्द ही इसके लिए रिहर्सल शुरू कर देंगी । प्रियंका जल्द ही सलमान खान के साथ उनकी आगामी फ़िल्म भारत से अपना कमबैक करने जा रही है ।

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, सहित आईफ़ा 2018 की स्टेज पर अपनी धमाकेदार परफ़ोरमेंस देंगे ये कलाकार ?

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी आईफ़ा की स्टेज पर थिरकेंगे

करण जौहर और रितेश देशमुख इस शो की मेजबानी के लिए तैयार है । अंदर के सूत्रों से पता चला है कि आयुष्मान खुराना के साथ कार्तिक आर्यन भी आईफ़ा के रॉक्स सेगमेंट को होस्ट करने वाले हैं । न केवल प्रियंका चोपड़ा बल्कि शाहिद कपूर भी, जो इस समय अपनी फ़िल्म बत्ती गुल मीटर चालू, में व्यस्त है, अपनी शानदार परफ़ोरमेंस से सभी का मनोरंजन करेंगे ।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, जो अपनी कथित रिलेशनशिप की वजह से इन दिनों ज्यादा सुर्खियों में बने हुए है, भी आईफ़ा की स्टेज पर फ़ाड़ू डांस करते हुए नजर आएंगे । इसके अलावा बागी 2 की जोड़ी टाइगर श्रॉफ़ और दिशा पटनी भी अपनी सिजलिंग कैमिस्ट्री के साथ आईफ़ा में परफ़ोर्म करती हुई नजर आएगी ।

यह भी पढ़ें : कंगना रानौत का मजाक उड़ाकर दुखी हैं सैफ़ अली खान, इसलिए पर्सनली मांगी माफ़ी

ॠतिक रोशन, बिपाशा बसु, अनिल कपूर और कई अन्य बड़े कलाकार इस अवॉर्ड शो में शामिल होंगे । बीते साल, आईफ़ा अमेरिका में आयोजित हुआ था और इस बार इस प्रतिष्ठित अवॉर्ड शो का आयोजन बॉलीवुड की पसंदीदा जगह दक्षिण पूर्व एशिया में होने जा रहा है ।