पिछले हफ़्ते न्यूयॉर्क में 18वें आईफ़ा पुरस्कार समारोह का आयोजन हुआ जहां शो के होस्ट करण जौहर और सैफ़ अली खान ने वरुण धवन के साथ मिलकर कंगना रानौत का उनके भाई-भतीजावाद/परिवारवाद बयान, जो कॉफ़ी विद करण में एक एपिसोड में दिया गया था, पर जमकर मजाक उड़ाया ।

भरी महफ़िल में भाई-भतीजावाद पर कंगना रानौत का यूं मजाक उड़ाना उनके प्रशंसकों को नागवार गुजरा और उन्होंने सोशल मीडिया पर एक महिला का मजाक बनाने और इस बार का आईफ़ा जिसका विषय महिलाओं के सशक्तिकरण के बारे में था, पर करण जौहर, वरुण धवन और सैफ़ अली खान की जमकर आलोचना की ।

इसलिए अब सैफ़ अली खान ने आईफा 2017 में असल में इसके पीछे कहानी क्या थी, उसके बारें में बताने का फैसला किया है । एक अखबार में छपे अपने ओपन लैटर में सैफ़ ने लिखा, पिछले कुछ दिनों से नेपोटिज्म पर परफॉर्म की गई स्किट के बारे में काफी कुछ कहा जा रहा है । मैं सबको बता देना चाहता हूं कि 'नेपोटिज्म रॉक्स' एक जोक था जो वरुण, करण और मैंने खुद पर किया था । कहीं न कहीं मुझे लगा कि शायद कंगना को यह बात बुरी लगी हो, तो इस बात के लिए मैंने कॉल कर के उनसे माफी मांग ली है । अब ये मामला यहीं खत्म हो जाना चाहिए और सब को शांत होकर आगे बढ़ना चाहिए ।

वहीं दूसरी ओर, कंगना रानौत ने अभी तक इस मामले , जो आईफ़ा 2017 में हुआ, पर अपनी प्रतिक्रिया नहीं जताई है ।