तनुश्री दत्ता द्दारा और नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप दिन-ब-दिन तूल पकड़ता जा रहा है । और अब इस मामले की गंभीरता को देखते हुए तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर के खुलाफ़ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है । तनुश्री दत्ता की तरफ से 10 साल पहले फिल्म हॉर्न ओके के सेट पर शूटिंग के दौरान यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने के बाद मुंबई पुलिस ने नान पाटेकर, कॉरियोग्राफ़र गणेश आचार्य, हॉर्न ओके के निर्माता सामी सिद्दीकी और निर्देशक राकेश सारंग के खिलाफ़ ओशिवारा पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) के तहत छेड़छाड़ और अश्लीलता के लिए एफ़ आई आर दर्ज कर लि गई है ।

तनुश्री दत्ता के यौन शोषण के आरोप पर मुंबई पुलिस ने नाना पाटेकर, गणेश आचार्य, सामी सिद्दीकी, राकेश सारंग के खिलाफ़ एफ़आईआर दर्ज की

तनुश्री दत्ता से चली लंबी पूछताछ

बुधवार की शाम तनुश्री से पांच घंटे तक पूछताछ करने के बाद ओशिवरा थाना पुलिस ने उनकी शिकायत दर्ज की । इसी के साथ महाराष्ट्र महिला आयोग ने भी नाना से इस मामले में 10 दिन के अंदर अपना स्पष्टीकरण जमा कराने का आदेश दिया है । इसके अलावा तनुश्री ने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के कार्यकर्ताओं के खिलाफ़ भी उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया ।

तनुश्री की दो पेज की लिखित शिकायत में नाना पर उनके साथ फ़िल्म के सेट पर असहज व्यवहार करने का आरोप लगाया है । साल 2008 में फ़िल्म हॉर्न ओके प्लीज के एक गाने की शूटिंग के दौरान नाना ने उनके साथ अश्लील व्यवहार किया था और इसमें उनका गणेश आचार्य ने साथ दिया था । बहरहाल पुलिस अब इस मामले की जांच करेगी ।

यह भी पढ़ें : तनुश्री दत्ता विवाद पर नाना पाटेकर ने अपनी सफ़ाई में कहा- 'जो 10 साल पहले कहा था वह आज भी कहूंगा…थैंक्यू वेरी मच''

मुंबई के एडिशनल पुलिस कमिश्नर मनोज कुमार शर्मा ने बताया कि पाटेकर और अन्य के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 (शील भंग करने के इरादे से महिला पर हमला) और धारा 509 (महिला का अपमान करने के मकसद से शब्द बोलना या इशारे करना) के तहत केस दर्ज किया गया है । अब जांच शुरू होगी । फिलहाल कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है ।