जब से न्यूज चैनल इंडिया टीवी का लोकप्रिय शो 'आप की अदालत' का 2 सितंबर वाला एपिसोड , जिसमें बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रानौत ने आदित्य पंचोली, ह्रितिक रोशन और अध्य्यन सुमन के बारें में कई हैरत अंगेज खुलासे किए, जो इससे पहले कभी नहीं किए गए, प्रसारित हुआ तब से यह लगातार सुर्खियों में बना हुआ है । जहां मीडिया का एक तबका कंगना रानौत के साहस की सराहना कर रहा है वहीं कुछ लोग ऐसे भी है जो कंगना के इस कदम को उनकी फ़िल्म सिमरन, जो कि 15 सितंबर को रिलीज हो गई, के लिए पब्लिसिटी का हथकंडा करार कर रहे है ।

फ़िल्म इंडस्ट्री की बात करें तो यहां कोई भी खुलकर कंगना के खिलाफ़ सामने नहीं आया । हालांकि सोना मोहपात्रा, फ़राह खान इत्यादि ने कंगना के खिलाफ़ जरूर बोला । और अब मीरा चोपड़ा, ने खुलकर इस बात का ऐलान कर दिया है वह कंगना रानौत को सपोर्ट नहीं करती हैं । मीरा ने सितंबर को एक ट्वीट किया जिसमें लिखा, ''एक एक्ट्रेस के तौर पर आई रियली लव यू कंगना, लेकिन अब आपकी पर्सनल लाइफ को लेकर जो भी हो रहा है यह बहुत हाई हो चुका है । अब रुक जाओ और अपनी फिल्म को बोलने दीजिए ।'' संयोग से, मीरा, प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन है, जिन्होंने कंगना रानौत के साथ साल 2008 में आई बेहतरीन फ़िल्म फ़ैशन में काम किया था ।

मीरा चोपड़ा साल 2005 से फ़िल्मों में काम कर रही है लेकिन उन्होंने साउथ की फ़िल्में ज्यादा की है । मीरा ने साल 2014 में फ़िल्म गैंग ऑफ़ घोस्ट से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था । इस फ़िल्म में वह शरमन जोशी, परमब्रता चटर्जी, माही गिल, अनुपम खेर और असरानी के साथ नजर आईं थी । ये फ़िल्म लोकप्रिय बंगाली फ़िल्म भूतर भविष्यत की हिंदी रीमेक थी । लेकिन यह बॉक्सऑफ़िस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई थी । मीरा की पिछली फ़िल्म 2016 में आई डरावनी फ़िल्म 1920 लंदन थी ।