कपिल शर्मा के फ़ैन के लिए वो पल बेहद दुख भरा होगा जब उन्होंने देखा कि उनका पसंदीदा कॉमेडी शो अपने अंतिम पड़ाव पर आ गया । हालांकि कपिल शर्मा ने अपने फ़ैंस से ये वादा कर अपना शो खत्म किया था कि वो एक बार फ़िर लौटेंगे । और अब कपिल ने अपना वादा पूरा कर लिया है । जी हां, कपिल शर्मा एक बार फ़िर सोनी एंटरटेनमेंट चैनल पर अपने नए शो के साथ लौटने के लिए तैयार हैं । और इस बार उनका शो बिल्कुल अलग अंदाज में होगा ।

कपिल शर्मा अपनी क्रेजी फ़ैमिली के साथ फ़िर आ रहे हैं गुदगुदाने, ये शो की डिटेल

कपिल शर्मा के नए शो का नाम होगा- फ़ैमिली टाइम विद कपिल शर्मा

स्टेंड-अप कॉमेडियन से अभिनेता बने कपिल ने इस नई श्रृंखला के साथ चैनल के साथ अपने सहयोग को फिर से शुरू कर दिया है । हालांकि ये एकदम नया शो है और नए फ़ोरमेट में भी है । और कपिल के इस नए शो का नाम है-फ़ैमिली टाइम विद कपिल शर्मा । इस शो में दर्शक परफ़ोर्म करेंगे और शो के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर मनोरंजक गतिविधी करेंगे । इस नए शो में कपिल अपनी ऑनस्क्रीन फ़ैमिली के साथ एक बार फ़िर लौट रहे हैं और उनकी फ़ैमिली में शामिल हैं किकु शारदा और चंदन प्रभाकर । इसके अलावा, चैनल ने भी शर्मा के साथ कथित विवादों के बावजूद इस उद्यम के साथ आगे बढ़ने का फैसला किया है ।

यह भी पढ़ें : एक्सक्लूसिव इंटरव्यू : शो के बंद होने और सुनील ग्रोवर पर जूता फ़ेंकने जैसे सभी मुद्दों पर कपिल शर्मा ने आखिरकार तोड़ी अपनी चुप्पी

आपको बता दें कि, तमाम सेलिब्रिटी द्दारा शूट कैंसिल होने की शिकायत के चलते चैनल ने कपिल के साथ कई आलोचनाओं का सामना किया है । कपिल ने अपनी खराब सेहत के चलते कई मर्तबा बिना बताए शूट कैंसिल किए जिसके चलते शो पर से कई सेलिब्रिटी को बिना शूटिंग के ही वापस लौटना पड़ा । इससे पहले कपिल का अपने साथी कलाकार सुनील ग्रोवर के साथ हुए झगड़े ने भी उन्हें आलोचनाओं का शिकार बनाया था । कपिल पर कई तरह के आरोप लगाए गए ।

यह भी पढ़ें :  SHOCKING: कपिल शर्मा इतने परेशान थे की आत्महत्या करने की सोच बैठे थे

अपने ऊपर लगे तमाम आरोपों पर लंबे समय तक चुप्पी साधने के बाद आखिरकार कपिल सामने आए और अपना पक्ष रखा । कपिल ने माना कि उन्होंने बिना बताए ही शूट रद्द किया क्योंकि उनका स्वास्थ्य उनका साथ नहीं दे रहा था । और इसके कारण उन्होंने काम से थोड़ा ब्रेक लेकर आयुर्वेदिक इलाज करवाया ।