Varun-Dhawan-2

पहले हमने आपको बताया था कि 80 के दशक के सुपरस्टार माने जाने वाले गोविंदा, जो एक बार फ़िर फ़िल्म आ गया हीरो से कमबैक कर रहे हैं< ने फ़िल्ममेकर डेविद धवन के बारें में आलोचनात्मक टिप्पणी कर दी । हालांकि निर्देशक-अभिनेता, डेविड धवन और गोविंदा ने मिलकर एक साथ कई सारी हिट फ़िल्में दी है । लेकिन इसके बावजूद भी गोविंदा डेविद धवन से बुरी तरह नाराज हैं और उनके बारें में बुरा-भला बोल दिया । गोविंदा को वरुण धवन की तुलना खुद से करने से काफ़ी नाराजगी है । गोविंदा को लगता है कि उनके खराब समय में उनकी खाली पड़ी जगह को डेविड धवन के मुताबिक वरुण धवन ने भर दिया है, जो कि सरासर गलत है ।

अपने पिता डेविड धवन के बारें में गोविंदा की टिप्पणी पर वरुण धवन, जो खुद भी गोविंदा के प्रशंसक हैं, ने गोविंदा के तमाम आरोपों और गुस्से का बड़ी ही शालीनता से जवाब दिया और कहा कि, असल में एक सीनियर अभिनेता के बयान के बारें में कुछ भी कहने की मेरी कोई जगह नहीं है ये काम मेरे पिता डेविड धवन, जो इन दिनों लंदन में उनकी आगामी फ़िल्म जुड़वा 2 के लिए खोज कर रहे हैं, का है और उन्हें ही इस टिप्पणी पर कहने की जरूरत है । हालांकि वरुण, जिसकी स्टाइल और एक्टिंग में गोविंदा और सलमान खान की झलक देखने को मिलती है, ने कहा कि, अगर बयान गलत थे तो वह टिप्पणी नहीं करेंगे,वह निश्चित रूप से अपनी सच्ची भावनाओं का खुलासा नहीं होनें देंगे ।

जब वरुण से गोविंदा के बयान के बारें में पूछा गया तो वरुण ने कहा कि, गोविंदा उनसे बहुत सीनियर अभिनेता हैं और उनके दिल में गोविंदा के लिए हमेशा सम्मान रहेगा, और उन सबके अलावा वह गोविंदा के प्रशंसक रहें हैं और हमेशा रहेंगे ।

वरुण धवन इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया के प्रमोशन में जुटे हुए हैं । सुभाष खेतान द्दारा निर्देशित इस फ़िल्म में वरुण के साथ आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में नजर आएंगी । यह फ़िल्म 10 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।