जॉन अब्राहम-मनोज बाजपेयी अभिनीत सत्यमेव जयते की जबरदस्त बॉक्सऑफ़िस सफ़लता के बाद, निखिल आडवाणी और टी-सीरिज ने एक और फ़िल्म के लिए हाथ मिलाया है । निखिल आडवाणी और टी-सीरिज की इस फ़िल्म में एक विलेन स्टार्स सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे । इतना ही नहीं हमने सुना है कि, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख ने इस फ़िल्म के लिए अपने-अपने किरदार के लिए तैयारी भी शुरू कर दी है ।

एक विलेन स्टार्स सिद्धार्थ मल्होत्रा - रितेश देशमुख ने भूषण कुमार की फ़िल्म के लिए काम शुरू किया

सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख ने इसके फ़ोटोशूट किया

इस बारें में इससे जुड़े सूत्र ने बताया कि, ''"सिद्धार्थ और रितेश ने इस फ़िल्म के लिए, जिसका अभी तक नाम फ़ाइनल नहीं किया गया है, अपने-अपने पोस्टर के लिए शूट कर लिया है । जहां फ़िल्म के लुक में सिद्धार्थ रिप्ड जींस पहने बिखरे हुए बाल के साथ ग्रिटी लुक में दिखाई दे रहे हैं जबकि रितेश शूट के लिए पहुंच चुके है ।

जब इस फ़िल्म के बारें में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, ''फ़िलहाल ये अभी कहा नहीं जा सकता कि ये फ़िल्म कॉमेडी होगी या एक्शन मनोरंजक । लेकिन फ़िल्म में सिद्धार्थ के लुक को देखकर ये कयास लगाए जा सकते हैं कि, यह एक एक्शन से भरपूर फ़िल्म होगी । इसके अलावा फ़िल्म की कहानी के बारें में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है ।

यह भी पढ़ें : जबरिया जोड़ी में जावेद जाफरी बनेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा के पिता

इस फ़िल्म को मिलाप झवेरी द्दारा निर्देशित किया जाएगा ।