इटली के लेक कोमो स्थित खूबसूरत विला देल बालिबियानेलो में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की रस्में जोरों-शोरों से चल रही है । बीते दिन रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की कन्नड़ रीति-रिवाज के तहत मेहंदी और सगाई समारोह संपन्न हुआ और आज इसी शैली में दोनों की शादी संपन्न होगी । कल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के परिवारों की तरफ़ से नाच-गाने हुए और इस दौरान कई इमोशनल पल भी एक दूसरे के साथ शेयर किए गए ।

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की शादी में स्पेशली आमंत्रित किए गए शाहरुख खान, संजय लीला भंसाली और फ़राह खान आज लेक कोमो पहुंचेगे

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की शादी आज संपन्न होगी

जैसा कि हमें पता है कि, दीपवीर की शादी में चुनिंदा लोगों को ही आमंत्रित किया गया है । खबरों के अनुसार, फ़िल्म इंडस्ट्री से केवल फ़राह खान, शाहरुख खान और संजय लीला भंसाली को ही इस शादी में आमंत्रित किया गया है । और आज करीब 9 बजे शाहरुख, फ़राह और संजय लीला भंसाली लेक कोमो पहुंचेगे । दीपवीर की शादी के चलते इस खूबसूरत विला में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए है । और मेहमानों को भी सख्त रूप से हिदायत दी गई है कि वे शादी के वेन्यू में अपना मोबाइल फ़ोन नहीं लेकर आएंगे ताकि कोई भी उनकी एक्सक्लूसिव पिक्चर्स को क्लिक न कर सके ।

इस शादी में केवल परिवार और करीबी लोग ही शामिल हो रहे है । बता दें कि भले ही शादी में किसी को भी आमंत्रित नहीं किया गया हो लेकिन शादी के बाद ये जोड़ा मुंबई और बैंगलुरु में दो ग्रैंड रिसेप्शन देगा जिसमें इंडस्ट्री व परिवार के उन सभी लोगों को आमंत्रित किया जाएगा , जिन्हें शादी में आमंत्रित नहीं किया गया ।

यह भी पढ़ें : दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की ग्रैंड वेडिंग के बाद मुंबई में इस दिन होगा उनका ग्रैंड रिसेप्शन, ये है पूरी डिटेल

गौरतलब है कि अपनी संगीत सेरेमनी में दीपवीर के कई हिट गानों को गिटार पर प्ले किया गया । इसके अलावा, शुभा मुद्गल द्वारा प्रदर्शन की गई ठुमरी सुनने के बाद दीपिका इमोशनल हो गईं और तब रणवीर ने अपनी लेडी लव को संभाला । बहरहाल हमारी ओर से इस नव-विवाहित शादीशुदा जोड़े को उनकी शादी की हार्दिक शुभकामनाएं ।