दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह निश्चितरूप से सभी के लिए ड्रीम कपल हैं । फ़ेयरीटेल की तरह हुई दोनों की शादी ने खूब सुर्खियां बटोरी थी । शादी के बाद भी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की खुशी साफ़-साफ़ देखी जा सकती है । शादी के बाद रणवीर सिंह ने खुद को मिलेनियम हसबैंड का टैग भी दे दिया है । लेकिन लगता है आम पति की तरह रणवीर सिंह को भी अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण की ये बातें तो माननी ही पड़ेंगी । इसका खुलासा खुद रणवीर ने एक इंटरव्यू में किया कि शादी के बाद दीपिका ने उनके लिए 3 चीजों को बैन कर दिया है ।

शादी के बाद दीपिका पादुकोण ने अपने पति रणवीर सिंह पर लगाए ये तीन बैन, जिन्हें वो भूलकर भी नहीं कर सकते

रणवीर सिंह को दीपिका पादुकोण ने दी ये हिदायत

फ़िल्मफ़ेयर शो के लिए फ़िल्मफ़ेयर एडिटर के साथ इस इंटरव्यू में रणवीर ने खुलासा किया कि, दीपिका ने उनके लिए तीन चीजों को बैन कर दिया है जिसे रणवीर को भोल कर भी नहीं करनी है । और वो तीन चीजें है- देर तक घर से बाहर रहना, बिना खाए घर से निकलना और उनके कॉल को मिस करना ।

इस पर विस्तार से बताते हुए रणवीर ने कहा कि, दीपिका ने उन्हें देर रात तक घर से बाहर रहने से बैन कर दिया है । बशर्ते काफी लेट ना हो गया हो । बिना खाना खाए घर से जाना और कॉल मिस करने से बिल्कुल मना किया है ।

यह भी पढ़ें : दीपवीर की रोमांटिक केमिस्ट्री : दीपिका पादुकोण के लिए रणवीर सिंह का ये केयरिंग अंदाज देख हर लड़की कह उठेगी, 'पति हो तो ऐसा' (Watch Video)

सिम्बा के बाद रणवीर गली बॉय के प्रमोशन में व्यस्त हो गए है । इसके बाद वह कपिल देव की बायोपिक जिसे कबीर खान बना रहे हैं की तैयारी शुरू करेंगे ।