यह वास्तव में पिंक स्टार तापसी पन्नू के लिए एक चौंकाने वाला क्षण था जब उन्हें पता चला कि उन्हें आगामी फ़िल्म पति पत्नी और वो की रीमेक फ़िल्म से निकाल दिया है । तापसी पन्नू ने बताया कि उन्हें न तो इस बारें में सूचित किया गया था और न ही निर्माताओं ने उन्हें निकालने का कोई मान्य कारण दिया । इस खबर से बेहद दुखी तापसी पन्नू ने हालिया रिपोर्टों में, मेकर्स के इस शर्मनाक व्यवहार पर नाराजगी व्यक्त की और यह भी कहा कि, निर्देशक मुदस्सर अजीज को भी इस बारें में कोई सूचना नहीं दी गई थी ।

SHOCKING: पति, पत्नी और वो से बिना बताए निकालने पर मेकर्स से नाराज हुईं तापसी पन्नू

तापसी पन्नू ने इस फ़िल्म के लिए हामी भर दी थी

आपको बता दें कि, पिछले कई दिनों से फ़िल्म पति, पत्नी और वो के रीमेक के बारें में खबरें आ रही थी । इस फ़ि्ल्म को मुदस्सर अजीज के निर्देशन में जुनो चोपड़ा और अभय चोपड़ा के बैनर तले प्रोड्यूस किए जाने की उम्मीद है । 70 के दशक की इस हिट फ़िल्म को आज के दौर के अनुसार बनाया जाएगा । पति, पत्नी और वो के रीमेक में कार्तिक आर्यन को लीड एक्टर के तौर पर साइन किया गया है जबकि ऑरिजनल फ़िल्म में पति का किरदार संजीव कुमार ने निभाया था । वहीं "वो' किरदार के लिए अनन्या पांडे को कास्ट किया गया है जबकि ऑरिजनल में ये किरदार रंजीता ने निभाया था । लेकिन 'पत्नी' का किरदार तापसी निभाने वाली थी,इसका खुलासा अभी तक नहीं किया गया ।

तापसी को पसंद आ गई थी स्क्रिप्ट

लेकिन जब तापसी ने इस बात का खुलासा किया कि उन्हें बिना बताए इस फ़िल्म से निकाल दिया, तो वाकई ये सबर तापसी सहित सभी के लिए चौंका देने वाली साबित हुई । तापसी ने दावा किया कि उन्हें सबसे पहले इस फ़िल्म के लिए अप्रोच किया गया था । इतना ही नहीं तापसी को फ़िल्म को स्क्रिप्ट काफ़ी पसंद आई थी और साथ ही अपना रोल भी और इसलिए उन्होंने मौखिक तौर पर इस फ़िल्म के लिए हामी भर दी थी ।

इसके अलावा तापसी ने इस फ़िल्म के लिए अपनी डेट्स को भी एडजस्ट किया था लेकिन जब उन्हें पता चला कि इस फ़िल्म के लिए उन्हें हटाकर किसी और को लेल लिया है और उन्हें इस बारें में बताया भी नहीं तो तापसी को ये बात बहुत बुरी लगी । यहां तक की मेकर्स ने उन्हें हटाने का कोई मान्य कारण भी नहीं दिया । इसके बाद तापसी ने जब फ़िल्म के निर्देशक से इस बाबत संपर्क किया तो उन्हें भी इस बारें में कोई जानकारी नहीं थी ।

तापसी हुईं भविष्य के लिए सजग

तापसी ने कहा कि, उन्हें इस बात का बुरा नहीं लग रहा कि उन्हें फ़िल्म से हटा दिया बल्कि इस बात का बुरा लगा कि उन्हें इस बारें में जरा भी बताया नहीं गया । क्योंकि उन्होंने इस फ़िल्म के लिए अपनी डेट्स को अपनी अगली फ़िल्म की डेट के साथ एड्जस्ट किया था और अब जबकि वो ये फ़िल्म नहीं कर रही हैं तो उनकी वो डेट्स खाली हो गई ।

हालांकि, अभिनेत्री ने इतनी नाराजगी नहीं जताई लेकिन इतना जरूर कहा कि ये घटना उनके लिए आंख खोलने जैसे साबित हुई । और अब वह अपने निकट भविष्य में ऐसे बातों केलिए सजग रहेंगी ।

यह भी पढ़ें : खुलासा : तापसी पन्नू बनेंगी अनुराग कश्यप की वुमनिया

बहरहाल तापसी जल्द ही अमिताभ बच्चन के साथ बदला फ़िल्म में नजर आएंगी ।