BREAKING-Zee-ropes-in-Sunny-Leone-for-a-web-series

सनी लियोन ने बॉलीवुड में आते ही अपनी एक अलग पहचान बनाई । जिस्म 2, से अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत करने वाली सनी लियोन मुख्य अभिनेत्री बनने के साथ-साथ आइटम नंबर क्वीन बन गई । लेकिन इतना ही नहीं सनी लियोन यहीं नहीं रुकी उन्होंने खुद की क्लोथिंग लाइन शुरू की और अब अपने प्रोडक्शन हाउस को लॉंच करने का भी योजना बना रही है । वैसे यहां हम इन सबसे परे, सनी लियोन के अगले कदम की बात कर रहे है । जी हां, सनी लियोन जल्द ही जी द्दारा बनाए गई वेब सीरिज, जो वो खुद के ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए विकसित करेगा, में नजर आएंगी ।

इससे जुड़े करीबी सूत्र के मुताबिक, सनी लियोन को इस वेब सीरिज के लिए चुना गया है, हालांकि सनी ने अभी इस पर साइन नहीं किया है । इसले अलावा, हमारे सूत्रों ने हमें बताया कि, ज़ीई ने अपनी वेब सीरीज़ के लिए अभिनेत्री को पैसा भी दे दिया है । हालांकि इस शो के बारें में और इसमें सनी लियोन की उपस्थिती के बारें में अभी तक कोई ऑफ़िशियली अनाउसमेंट नहीं किया गया है । लेकिन इतना जरूर है कि सनी लियोन को वेब सीरिज में देखना काफ़ी दिलचस्प होगा ।

फ़िल्मों की बात करें तो, सनी लियोन पिछली बार अरबाज खान के साथ फ़िल्म तेरा इंतजार में मुख्य अभिनेत्री के रूप में नजर आईं थी । फ़िलहाल सनी अपने एंडोर्समेंट में व्यस्त है और अभी तक अपनी आगामी फ़िल्म का ऐलान नहीं किया है ।