भारतीय सिनेमा के लिए 24 फ़रवरी का दिन सबसे बुरा दिन साबित हुआ । क्योंकि इसी दिन भारतीय सिनेमा ने अपनी पहली सुपरस्टार श्रीदेवी को खो दिया । श्रीदेवी के आक्समिक निधन से उनके परिवार सहित पूरा देश सदमे में चला गया । सदमा अभिनेत्री के आक्समिक निधन से उनके पति बोनी कपूर और दोनों बेटियां जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर टूट से गए । श्रीदेवी की कमी तो उनकी जिंदगी में हमेशा खलेगी लेकिन धीरे-धीरे वे इस दुख से उबरने की कोशिश कर रहे है । हाल ही में बोनी कपूर ने अपनी दोनों बेटियों के साथ रामेश्वरम जाकर श्रीदेवी की अस्थियों को गंगा में विसर्जित किया । और अब बोनी कपूर श्रीदेवी की आत्मा को शांति प्रदान करने के लिए हरिद्वार में भी प्रार्थना करेंगे ।

श्रीदेवी के लिए हरिद्वार में भी प्रार्थना करेंगे बोनी कपूर

आपको बता दें कि आज श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी का 21वां जन्मदिन है । जाह्नवी ने अपने जन्मदिन को धूमधाम के साथ न मनाकर एक अनाथ आश्रम में जाकर अपना बर्थडे केक काटा । दरअसल ये रीत श्रीदेवी ने ही शुरू की थी और जाह्नवी अपनी मां की इस विरासत को आगे बढ़ा रही है । श्रीदेवी के जाने के बाद बोनी ने एक इमोशनल खत लिखा और अपना दुख उस खत में बयां किया ।

श्रीदेवी की आत्मा की शांति के लिए बोनी कपूर कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते

हालिया खबरों के मुताबिक, बोनी यह सुनिश्चित करना चाहते थे कि, श्रीदेवी का अंतिम संस्कार दक्षिण और उत्तर भारतीय रीति-रिवाजों, दोनों के अनुसार संपन्न किया जाए । बोनी आगामी दिनों में श्रीदेवी की आत्मा की शांति के लिए हरिद्वार में भी प्रार्थना करेंगे । हरिद्वार में प्रार्थनाओं का आयोजन हिंदुओं के लिए एक महत्वपूर्ण परंपरा है और बोनी चाहते हैं कि पवित्र स्थान पर अनुष्ठान का कार्यक्रम आयोजित हो । रिपोर्ट के अनुसार, श्रीदेवी की आत्मा की शांति के लिए 13वें दिन चेन्नई में कार्यक्रम आयोजित नहीं किया जाएगा, बल्कि 16वें दिन प्रार्थना का कार्यक्रम श्रीदेवी के गृहनगर में आयोजित किया जाएगा । ऐसा लगता है कि बोनी श्रीदेवी की आत्मा की शांति के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं ।

यह भी पढ़ें : ''हमारी जिंदगी अब कभी पहले जैसी नहीं होगी'' -बोनी कपूर ने लिखा दिल को छू लेने वाला खत

फ़िल्मों की बात करें तो, श्रीदेवी अप्रैल में करण जौहर की आगामी फ़िल्म शिद्दत की शूटिंग शुरू करने वाली थी । इतना ही नहीं करण जौहर की फ़िल्म धड़क से जाह्नवी कपूर अपने फ़िल्मी करियर की शुरूआत कर रही है ।