सलमान खान ने हाल ही में अपना लोकप्रिय विवादित रिएल्टी शो बिग बॉस के नए सीजन को लॉंच किया । सलमान खान की दमदार होस्टिंग में बिग बॉस 12 का कल से टीवी पर प्रसारण शुरू हो चुका है । कल ही सलमान खान ने घर के सभी मेहमानों से दर्शकों का परिचय कराया ।

बिग बॉस 12:  'सलमान खान शादी कब करेंगे ?' इस पर खुद सलमान ने दिया दिलचस्प जवाब

सलमान खान शादी के बारें में रखते हैं ये राय

बिग बॉस के घर के नए सदस्यों का परिचय कराते हुए जब बिग बॉस के घर मेहमान बनकर आए रोमिल और निर्मल, जो कि पेशे से क्रमश: वकील और पुलिस में है, ने सलमान से वही सवाल पूछा, जिसका जवाब पूरा देश जानना चाहता है कि, वो शादी कब करेंगे, तो सलमान ने इसका बहुत ही दिलचस्प जवाब दिया । सलमान ने कहा कि, ''वो लोग, जो शादीशुदा है, मुझसे ये सवाल पूछ रहे हैं । तो मैंने उनसे कहा कि आप तो पीड़ित हैं ही तो फ़िर क्यों आप मुझे पीड़ित करना चाहते हैं ,मैं इस तरह ही खुश हूं ।''

इतना ही नहीं दस का दम के फ़िनाले एपिसोड में भी रानी मुखर्जी ने सलमान से यही सवाल पूछा था । इसके बाद रानी ने सलमान से मजाक में कहा कि, सलमान तुम शादी वादी छोड़ो, सीधे बच्चे पैदा कर लो...। यदि आपके लड़की होती है तो उसकी शादी शाहरुख खान के बेटे अबराम से कर देंगे ।

यह भी पढ़ें : अभिषेक बच्चन के कारण नहीं बल्कि इस कारण सलमान खान धूम 4 नहीं करना चाहते हैं

फ़िल्मों की बात करें तो, सलमान इन दिनों कैटरीना कैफ़ के साथ अपनी आगामी फ़िल्म भारत की शूटिंग कर रहे है । यह फ़िल्म एक कोरियन ड्रामा ओड टू माय फ़ादर का हिंदी रीमेक है । इस फ़िल्म में सलमान और कैटरीना के अलावा दिशा पटनी, सुनील ग्रोवर, तब्बू और जैकी श्रॉफ़ अहम भूमिका में नजर आएंगे ।