टाइगर श्रॉफ नई पीढ़ी के बॉलीवुड के सबसे बेहतर अभिनेताओं में से एक है । और अब वह बहुत जल्द करण जौहर के भी 'स्टूडेंट" बनने जा रहे है । करण की आगामी फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर में नजर आने वाले टाइगर श्रॉफ यशराज फ़िल्म्स की आगामी फ़ि्ल्म में अपने आइडिल ॠतिक रोशन के साथ नजर आने वाले हैं और इसमें उनके साथ वाणी कपूर भी दिखाई देंगे । लेकिन इस बीच खबर आई थी कि इस फ़िल्म में वाणी से पहले टाइगर की कथित गर्लफ़्रेंड दिशा पटनी को लिया जा रहा था लेकिन ॠतिक रोशन ने दिशा के साथ फ़्लर्ट किया इसलिए दिशा को ये फ़िल्म छोड़नी पड़ी । लेकिन ये सब महज अफ़वाह थी ।

ॠतिक रोशन-दिशा पटनी के फ़्लर्ट की झूठी खबर को टाइगर श्रॉफ ने बताया 'बेवकूफ़ी से भरी अफवाह'

टाइगर श्रॉफ ने भी इसे बेवकूफाना अफवाह बताया

लेकिन दिशा ने इन खबरों को खारिज करते हुए इन्हें ‘‘बचकाना’’ और ‘‘गैरजिम्मेदाराना अफवाह’’ बताया था तथा ॠतिक को एक ‘‘गरिमापूर्ण’’ व्यक्ति बताया था । ॠतिक ने इस खबर का सिरे से खंडन किया था और इस झूठी खबर को फ़ैलाने को लेकर कुछ मीडिया महकमों पर ट्विटर के माध्यम से अपना गुस्सा भी जाहिर किया था । और अब दिशा के ब्यॉयफ़्रेंड और ॠतिक के को-स्टार टाइगर ने इस खबर अपनी चुप्पी तोड़ी है ।

ॠतिक द्दारा दिशा के साथ फ़्लर्ट करने की खबर पर आखिरकार टाइगर ने अपनी चुप्पी तोड़ी और इस तरह की खबर को उन्होंने ‘बेवकूफाना’ बताकर खारिज किया । इस मुद्दे पर बोलते हुए टाइगर ने कहा कि, ''यह बहुत ही बेवकूफाना अफवाह है । मैं उन दोनों को बहुत अच्छी तरह जानता हूं, वे ऐसे नहीं हैं । वे बहुत ही अच्छे इंसान हैं ।’’

यह भी पढ़ें : झूठी खबर फ़ैलाने पर मीडिया पर बुरी तरह से भड़के ॠतिक रोशन, ट्विटर पर यूं लगाई क्लास

बहरहाल ॠतिक और टाइगर की आगामी फ़िल्म बुप्रतिक्षित फ़िल्म में से एक है क्योंकि इसमें डांस के साथ साथ दमदार एक्शन सीन देखने को मिलेंगे ।