वरुण धवन और आलिया भट्ट अपनी शानदार कैमिस्ट्री के साथ फ़िल्ममेकर मनीष शर्मा की आगामी फ़िल्म सुई धागा - मेड इन इंडिया के साथ दर्शकों को प्रभावित करने के लिए तैयार हैं > प्रधानमंत्री के मेक इन इंडिया कैम्पेन से प्रेरित ये फ़िल्म ग्लैमर रहित है और इसलिए इसमें वरुण धवन और अनुष्का शर्मा का ग्लैमर रहित अवतार नजर आएगा । इन दिनों वरुण धवन और अनुष्का शर्मा अपनी इस फ़िल्म के प्रमोशन में जी जान से जुटे हुए है ।

अनुष्का शर्मा को लगता है कि वरुण धवन बेहतरीन पति साबित होंगे

फिल्म की शूटिंग व प्रमोशन के दौरान वरुण और अनुष्का के बीच अच्छी दोस्ती हो गई है । और इसलिए दोनों एक दूसरे के बारें में खुलकर बातचीत कर सकते हैं । हाल ही में इंडिया टुडे माइंड रॉक्स दिल्ली 2018 के दौरान अनुष्का और वरुण ने न केवल फ़िल्म के बारें में बल्कि एक दूसरे के बारें में भी खुलकर बात की ।

अनुष्का शर्मा ने वरुण धवन को बताया शानदार पति

वरुण के बारें में बात करते हुए अनुष्का ने कहा कि, वरुण न केवल अच्छे सह-कलाकार हैं बल्कि एक शानदार बॉयफ़्रेंड होंगे और एक बेहतरीन पति साबित होंगे । वरुण ने भले ही नताशा दलाल के साथ अपने रिश्ते की बात कभी भी मीडिया के सामने कबूल न की हो, लेकिन अनुष्का के एक बयान ने उनके रिलेशनशिप स्टेटस का राज खोलते हुए इस बात पर मुहर लगा दी है कि वरुण सिंगल नहीं हैं । अनुष्का ने कहा कि, उन्होंने आज तक जिन भी ऐक्टर्स के साथ काम किया है उनमें से वरुण का नेचर सबसे अच्छा है, जो सच में महिलाओं का सम्मान करते हैं । इसके बाद हम यह तो कह सकते हैं कि अनुष्का की इस बात को सुनकर नताशा दलाल जरूर वरुण से शादी के बारें में जल्द ही सोचेंगी ।

यह भी देखें : थीऐट्रिकल ट्रेलर (सुई धागा – मेड इन इंडिया)

गौरतलब है कि यशराज फ़िल्म्स की मनोरंजक फ़िल्म सुई धागा-मेड इन इंडिया गांधी जयंती से ठीक पहले, 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इस फ़िल्म में जहां वरुण मौजी के किरदार में दिखाई देंगे वहीं अनुष्का ममता के किरदार में दिखाई देंगी ।