अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म जीरो, जिसमें वह शाहरुख खान और कैटरीना कैफ़ के साथ अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी, के प्रमोशन में व्यस्त है । जीरो में अनुष्का शर्मा के किरदार ने पहले ही लोगों की प्रत्याशा को बढ़ा दिया है । अनुष्का जहां अपनी फ़िल्मों को लेकर चर्चा में रहती हैं वहीं वह अपनी पर्सनल लाइफ़ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती है । पिछले कई दिनों से अनुष्का की प्रेग्नेंसी की खबरें जोरों पर थी जिसमें कहा जा रहा था कि अनुष्का और विराट जल्द ही फ़ैमिली प्लानिंग की सोच रहे हैं, और अब जीरो के प्रमोशन के दौरान आखिरकार अनुष्का शर्मा ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों पर चुप्पी तोड़ दी ।

क्या अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंट हैं ? जीरो स्टार ने फ़ाइनली इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी

 

अनुष्का शर्मा ने इन खबरों को महज अफ़वाह बताया

जीरो को प्रमोट करने के दौरान एक ईवेंट में जब अनुष्का से उनकी प्रेग्नेंसी के बारें में सवाल किया गया कि क्या वो प्रेग्नेंट हैं ? तो, उन्होंने खुलकर इसका जवाब दिया । अनुष्का ने इन खबरों को मगज अफ़वाहें करार करते हुए कहा कि, उन्हें नहीं पता कि ये खबरें कहां से आती है, जबकि ये पूरी तरह से निराधार है । अनुष्का ने आगे कहा कि शादी छुपा सकते हैं लेकिन कोई अपनी प्रेग्नेंसी को नहीं छुपा सकता क्योंकि 4 महीने बाद सच सामने दिखने लगता है ।

इसके अलावा अनुष्का ने कहा कि उन्हें ऐसी खबरों का कोई असर नहीं पड़ता है क्योंकि वो अपने काम पर लगातार फ़ोकस कर रही हैं और इसलिए वह किसी और चीज के बारें में प्लानिंग नहीं कर रही है ।

अनुष्का ने कहा कि वह शादी के बाद से ही लगातार काम किए जा रही है और इसलिए उन्हें किसी और चीज पर फ़ोकस करने का समय ही नहीं मिला । जीरो के बाद वह एक आवश्यक ब्रेक पर जाएंगी । अनुष्का जल्द ही अपने पति विराट कोहली के साथ अपनी पहली मैरिज एनीवर्सरी, जो कि 11, दिसंबर को है, को सेलिब्रेट करेंगी ।

यह भी पढ़ें : क्रिकेट के इस नए नियम ने किया अनुष्का शर्मा को विराट कोहली से दूर

गौरतलब है कि, आनंद एल राय की आगामी फ़िल्म जीरो में शाहरुख, अनुष्का और कैटरीना अहम भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी । फ़िल्म के ट्रेलर और गानों ने पहले ही दर्शकों का दिल जीत लिया है और अब लोगों को फ़िल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है । यह फ़िल्म 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है ।